नई दिल्ली, जेएनएन। No Entry Sequal: सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर एक लम्बे समय से चर्चा है। कई बार ये खबर सामने आई कि बोनी कपूर बड़ी ही बेसब्री के साथ कॉमेडी जॉर्नर की इस फिल्म को बनाने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन किसी न किसी कारण की वजह से सलमान खान की ये फिल्म टल जा रही है। फिल्म के निर्देशक अनीस बाज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 के हिट होने के बाद यह चर्चा और तेज हो गई थी कि इस फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है। खुद अनीस बाज्मी ने भी कई मौके पर सीक्वल फिल्म के बारे में बातें की और बताया कि वह जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने फिल्म का नाम नो एंट्री में एंट्री बताया था।

ठंडे बस्ते में जा सकती है सलमान खान की फिल्म

अब खबर है कि यह फिल्म एक बार फिर से ठंडे बस्ते में चली गई है। अनीस सीक्वल फिल्म को मूल फिल्म के कलाकारों सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान के साथ ही बनाना चाहते हैं। फिल्म की टीम की योजना अगले साल 2023 जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की थी, लेकिन शुरुआती स्वीकृति के बाद अब सलमान खान इस फिल्म को करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग खत्म की है और उसके बाद उन्होंने नो इंट्री की सीक्वल की जगह किसी दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। बीच में सलमान को इस फिल्म से अलग होने की भी खबरें आई। इस फिल्म की अनिश्चितता को देखते हुए निर्देशक अनीस ने भी अपने दूसरे अधूरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे बोनी कपूर

मिली के बाद बोनी कपूर अपनी सफल फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नो एंट्री के सीक्वल की स्क्रिप्ट भी तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो अनीस बाज्मी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल में दस हीरोइन होंगी और सलमान खान का डबल रोल होगा। साल 2005 में रिलीज हुई इस कॉमेडी फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर ने मुख्य हीरो की भूमिका निभाई थी, तो वहीं हीरोइन के रूप में इस फिल्म में लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईशा देओल थी। बिपाशा ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Wild Card Entry: वाइल्ड कार्ड के लिए खुले घर के द्वार, टीवी के ये दो हार्ट थ्रोब मारेंगे एंट्री?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में 'Golden Boy' की वाइल्ड कार्ड एंट्री, 3 किलो सोना पहनने और ऐसे शौक के लिए हैं मशहूर

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट