Move to Jagran APP

No Entry 2 का हिस्सा नहीं बनेगी बॉलीवुड की ये हसीना, नाम सुन फैंस को लगेगा झटका!

निर्माता बोनी कपूर की फिल्म No Entry 2 को लेकर इन दिनों चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। जब से इस मूवी के बनने को लेकर अपडेट आई है तभी से फिल्म से जुड़ी अलग-अलग जानकारी भी समाने आती रही है। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड की एक हॉट एक्ट्रेस अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होने वाली हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Mon, 08 Apr 2024 04:08 PM (IST)
No Entry 2 का हिस्सा नहीं बनेगी बॉलीवुड की ये हसीना, नाम सुन फैंस को लगेगा झटका!
ये एक्ट्रेस नहीं होगी नो एंट्री 2 का हिस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जब से बोनी कपूर ने फिल्म नो एंट्री 2 को लेकर जानकारी शेयर की है कि वो जल्द ही इस मूवी का निर्माण करने वाले हैं, तब से इस मूवी का हाइप बना हुआ है। अब आए दिन इस मूवी को लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आ रहे हैं। निर्माता ने पहले ही यह बता दिया था कि इस बार फिल्म की कास्ट बदली जाएगी।

एक तरफ सीक्वल में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की जगह जहां अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ ने ले ली है। वहीं, इस मूवी में एक या दो नहीं, बल्कि 10 एक्ट्रेस दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले तीन एक्ट्रेस के नाम भी सामने आए थे, जो इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। अब एक बार फिर इसी से जुड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: No Entry 2: श्रद्धा कपूर समेत 'नो एंट्री 2' में हुई इन हसीनाओं की एंट्री, वरुण-अर्जुन संग करेंगी रोमांस?

ये एक्ट्रेस नहीं होगी नो एंट्री 2 का हिस्सा?

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया था कि नो एंट्री के सीक्वल में मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन दिखाई दे सकती हैं। अब खबर आ रही है कि इसमें से एक एक्ट्रेस इस मूवी का हिस्सा नहीं होंगी। दरअसल, अब ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया जा रहा है कि कृति सेनन इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।

नए प्रोजेक्ट पर नहीं किए साइन

खबर के अनुसार, कृति सेनन फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' की सक्सेस का आनंद ले रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस अलग-अलग तरह के पावर फुल किरदार पर फोकस करेंगी। उन्होंने अभी तक किसी भी नए प्रोजेक्ट पर साइन नहीं किए हैं।

क्रू के लिए मिलीं कृति को तारीफें

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू के लिए कृति को काफी तारीफें मिल रही हैं। फैंस उनके किरदार को काफी पसंद भी कर रहे हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों में उनकी मूवी 50 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: No Entry 2: 'वह बहुत बिजी है...', भाई अनिल कपूर से झगड़े की खबरों पर बोनी कपूर ने दी सफाई