Move to Jagran APP

Nikamma Title Track: शिल्पा शेट्टी ने जारी किया 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक का टीजर, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ जमकर किया डांस

निकम्मा के इस टाइटल ट्रैक में पार्टी थीम रखा गया है। जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया शिल्पा शेट्टी सभी अपने कॉस्टयूम्स में जच रहे हैं। टाइटल ट्रैक काफी एनर्जेटिक है जिस पर तीनों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:08 AM (IST)
Nikamma Title Track: शिल्पा शेट्टी ने जारी किया 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक का टीजर, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ जमकर किया डांस
Shilpa Shetty Kundra drops teaser of Nikamma title track, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' लेकर आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमें वे सुपर वुमन के गेटअप में नजर आई थीं। अब सोमवार को फिल्म के टाइटल सॉन्ग के रिलीज की घोषणा कर दी गई है। जिसमें फिल्म के एक्टर अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया, शिल्पा के साथ शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

'निकम्मा' के इस टाइटल ट्रैक में पार्टी थीम रखा गया है। जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया, शिल्पा शेट्टी सभी अपने कॉस्टयूम्स में जच रहे हैं। टाइटल ट्रैक काफी एनर्जेटिक है, जिस पर तीनों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने का टीजर पेपी सॉन्ग पसंद करने वालों को काफी पसंद आने वाला है। हालांकि, इसके लिए कल तक का इंतजार करना होगा।

गाने के टीजर को देखने पर इसकी लाइन 'निकम्मा किया इस दिल ने', साल 2002 में आई तुषार कपूर और एशा देओल की फिल्म 'क्या दिल ने कहा' के पॉप्यूलर ट्रैक 'निकम्मा किया इस दिल ने' की याद दिलाता है, क्योंकि लिरिक्स के साथ दोनों की बीट भी एक जैसी ही है। अब ये गाना 'क्या दिल ने कहा' के गाने का रिमेक है या नहीं ये गाना रिलीज होने के साथ ही साफ हो जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

सॉन्ग टीजर को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'आज का मंडे मोटिवेशन है थोड़ा हटके, खुश महसूस करने का इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता, अपने डांसिंग शूज के साथ तैयार हो जाइए निकम्मा के नए टाइटल ट्रैक पर डांस करने के लिए!'  यह गाना जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर कल रिलीज होगा। गाने की सफलता से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा क्योंकि फिल्म जल्द ही थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। फिल्म 'निकम्मा' साबिर खान द्वारा निर्देशित की गई है। जो आगले महीने 17 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.