नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर के उदय विलास पैलेस में हो रही है। सोमवार से निहारिका और चैतन्य जोनालागड्डा अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ उदय विलास पैलेस में हैं, जहां शादी की रस्में की जा रही हैं। सोमवार रात को संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें निहारिका ने जमकर डांस किया। अब बुधवार को हल्दी सेरेमनी सम्पन्न हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। 

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें फैन एकाउंट्स से इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी हैं, जिनमें निहारिका और चैतन्य रस्मों को एंजॉय करते दिख रहे हैं। दोनों काफ़ी खुश दिख रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Celebrity corner (@celebrity_corner_official)

निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका के भाई वरुण तेज भी तेलुगु सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सब लोग हल्दी सेरेमनी के लिए जाते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Naga Babu Konidela (@nagababuofficial)

सभी लोग सोमवार को प्राइवेट जेट से सभी परिवार वाले उदयपुर पहुंचे थे, जिसकी तस्वीर निहारिका ने सोशल मीडिया में शेयर की थी। राम चरन के अलावा अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरीष भी निहारिका के कज़िन हैं। पवन कल्याण भी निहारिका के अंकल है, जो बाद में शादी में शामिल होने पहुंचे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Celebrity corner (@celebrity_corner_official)

इससे पहले सोमवार रात को संगीत समारोह हुआ, जिसमें सभी लोगों ने ख़ूब मस्ती और डांस किया। राम चरन बहन निहारिका के साथ ठुमके लगाते नज़र आये। दूल्हा दुल्हन ने भी थिरकने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शादी में शामिल होने के लिए अल्लू अर्जुन उदयपुर भी पहुंचे हैं। 

हाल ही में कंगना रनोट ने अपने भाई अक्षत की शादी के लिए भी उदयपुर को चुना। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में उदयपुर में ही शाही अंदाज़ में शादी की थी। बता दें, कुछ वक़्त पहले ही तेलुगु फ़िल्मों के अभिनेता और बाहुबली के भल्लालदेव राणा दग्गूबटी ने मिहीका बजाज के साथ हैदराबाद में शादी की।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021