Move to Jagran APP

Khalnayak 2 को लेकर आया नया अपडेट, 'बल्लू’ की भूमिका में दिख सकते हैं संजय दत्त

Khalnayak 2 गदर 2 की सफलता ने कई फिल्मकारों का ध्यान अपनी सफल फिल्मों के सीक्वल और रीमेक की तरफ आकर्षित किया है। इनमें हिंदी सिनेमा में शो मैन के नाम से प्रख्यात फिल्मकार सुभाष घई भी शामिल हैं। गत छह अगस्त को उनके द्वारा निर्देशित फिल्म खलनायक की रिलीज को 30 साल पूरे हुए। इस क्रम में खलनायक के बल्लू फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Wed, 23 Aug 2023 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 23 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Khalnayak 2 को लेकर आया नया अपडेट, 'बल्लू’ की भूमिका में दिख सकते हैं संजय दत्त

गदर: एक प्रेम कथा की सीक्वल फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। इस फिल्म की सफलता ने कई फिल्मकारों का ध्यान अपनी सफल फिल्मों के सीक्वल और रीमेक की तरफ आकर्षित किया है। इनमें हिंदी सिनेमा में शो मैन के नाम से प्रख्यात फिल्मकार सुभाष घई भी शामिल हैं।

loksabha election banner

खलनायक की रिलीज को 30 साल पूरे हुए

गत छह अगस्त को उनके द्वारा निर्देशित फिल्म खलनायक की रिलीज को 30 साल पूरे हुए। साल 1993 में प्रदर्शित हुई इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्राफ जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में थे। अब सुभाष अपनी खलनायक, कर्मा, सौदागर और परदेस जैसी हिट फिल्मों की रीमेक या सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं।

खलनायक के बलराम उर्फ बल्लू फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं।

इस बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जल्द ही आप हमारी कंपनी से मुक्ता आर्ट्स से इन बड़ी प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक के सीक्वल के बारे में कुछ समाचार सुन सकते हैं। हमारे पास कहानी पर काम करने के लिए रचनात्मक लोगों की टीम है। लोगों को पुरानी यादों से जुड़ना पसंद हैं और इस क्रम में खलनायक के बलराम उर्फ बल्लू फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं।

दरअसल, गदर 2 की सफलता के बाद मुझे कई संदेश आए हैं, जिसमें कहा गया कि आप खलनायक 2 क्यों नहीं बनाते? इसलिए हम इस पर विचार कर रहे हैं और दर्शक जल्द ही इस बारे में कुछ अच्छी खबर सुनेंगे। इसमें (खलनायक 2) संजय और एक नया सितारा होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.