Move to Jagran APP

गली-गली घूमने को तैयार रणवीर सिंह, इस बार वेलंटाइन डे पर आलिया साथ

फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग मुंबई में ही की गई है, चूंकि फिल्म की कहानी मुंबई के ही स्ट्रीट रैपर पर है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 04:25 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 10:29 AM (IST)
गली-गली घूमने को तैयार रणवीर सिंह, इस बार वेलंटाइन डे पर आलिया साथ
गली-गली घूमने को तैयार रणवीर सिंह, इस बार वेलंटाइन डे पर आलिया साथ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. वर्ष 2018 में रणवीर सिंह की पहली फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी, जो कि साल की बड़ी सफल फिल्मों में शामिल हुई और अब वर्ष 2019 में रणवीर सिंह साल की पहली फिल्म के रूप में ‘गली बॉय’ दर्शकों के सामने होगी.

loksabha election banner

जोया अख्तर इस फिल्म की निर्देशिका हैं. रणवीर सिंह फिल्म में गली के रैपर की भूमिका में नज़र आयेंगे. खास बात यह है कि रणवीर की इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें रणवीर का रोल रैपर का है. फिल्म के पोस्टर की टैगलाइन रखी गई है कि अपना टाइम आएगा. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में जब जागरण डॉट कॉम ने रणवीर सिंह ने बातचीत में कहा कि वह जोया अख्तर की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. वजह यह है कि यह पहली बार होगा जब वह किसी म्यूजिकल बॉय के किरदार में होंगे.

उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि फिल्म कैसी बन रही है. लेकिन कुछ दिनों पहले जब उन्हें जोया ने फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो वह खुद को देख कर पूरी तरह हैरान थे. रणवीर सिंह का मानना है कि यह फिल्म कमाल की बनी है और दर्शक फिल्म में रणवीर को ऐसे रूप में देखने वाले हैं, जैसा अबतक कभी नहीं होगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी. फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग मुंबई में ही की गई है, चूंकि फिल्म की कहानी मुंबई के ही स्ट्रीट रैपर पर है.

यह भी पढ़ें: Box Office: नए साल के पहले दिन ही रणवीर की सिंबा ने बना दिया ये रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.