नई दिल्ली, जेएनएन। मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी के बाद कंगना रनौत अब मेंटल के अवतार में पर्दे पर दिखेंगी। उनकी फ़िल्म मेंटल है क्या रिलीज़ के लिए तैयार हैं। फ़िल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया में जारी किया गया है, जिसमें कंगना के किरदार की झलक नज़र आ रही है। 

फ़िल्म की निर्माता कंपनी ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- रहस्य में ही उसकी कहानी है। जल्द ही ट्रेलर जारी किया जाएगा। पोस्टर फ़िल्म को लेकर उत्सुकता जा रहा है। सफेद रंग का स्विम सूट पहने कंगना एक डेड बॉडी की तरह ज़मीन पर पड़ी हैं, मगर उनकी आंखें खुली हैं और वो दीवानों की तरह होठों पर लिपस्टिक लगा रही हैं। ज़मीन पर ख़ून बिखरा हुआ है। पोस्टर पर लिखा है- Will her story knock us down? इससे ज़ाहिर हो रहा है कि कहानी में ज़बर्दस्त ट्विस्ट है।

मेंटल है क्या में कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव की जोड़ी बनी है, जो ख़ुद ज़बर्दस्त कलाकार हैं। फ़िल्म 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का ट्रेलर एक याचिका की वजह से लेट हो गया है, जिसमें कुछ मेंटल हेल्थ प्रोफेशनल्स ने शीर्षक को लेकर आपत्ति जताते हुए इसे बदलने की मांग की थी। फ़िल्म एकता कपूर ने प्रोड्यूस की है, जबकि इसके निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस