Move to Jagran APP

Neha Kakkar Wedding: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली में की शादी, वायरल हुआ वीडियो

Neha Kakkar Wedding गायिका नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह के जरिये गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने भाग लिया।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 08:02 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 07:34 AM (IST)
Neha Kakkar Wedding: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली में की शादी, वायरल हुआ वीडियो
नेहा कक्कड़ की शादी का रिसेप्शन पंजाब में रखा गया है।

नई दिल्ली, जेएनएनl आखिकार गायिका नेहा कक्कड़ ने दिल्ली में रोहनप्रीत सिंह से शादी कर लीl शादी में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थेl गायिका नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह के जरिये गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई। शादी में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने भाग लिया। शादी के बाद अब एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन पंजाब में किया गया है।

loksabha election banner

नेहा और रोहनप्रीत ने विवाह से पहले के उत्सवों में अच्छा समय बिताया। उनकी हल्दी समारोह की तस्वीरें नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'निहूप्रीत की हल्दी सेरेमनी!' यह जोड़ी तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

View this post on Instagram

#NehuPreet take their wedding pheras❤️👰🤵 . . #nehakakkar #nehudavyah #rohanpreetsingh

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

नेहा कक्कड़ ने 9 अक्टूबर को एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। उसने फोटो को कैप्शन दिया था, 'आप मेरे हो रोहनप्रीत सिंह' एक फोटो शेयर कर रोहनप्रीत ने नेहा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने फोटो पर कमेंट्स किया था,'मेरी जिंदगी @nehakakkar से मिलो!'

View this post on Instagram

And their big day is here😍👰🤵 @nehakakkar & @rohanpreetsingh at thr gurudwara for their wedding ❤️❤️ . . #nehudavyah #nehakakkar #rohanpreetsingh

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

तब से इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। उनके रोका समारोह के वीडियो ने भी बहुत लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। नेहा और रोहनप्रीत के प्रशंसकों को हाल ही में रिलीज हुए गाने 'नेहू दा व्याह' में उनकी केमिस्ट्री की झलक देखने को मिली। गीत नेहा ने ही लिखे है। वहीं गाने के कुछ अंश रोहनप्रीत ने भी गाए हैं।

 

View this post on Instagram

Congratulations #nehakakkar #rohanpreetsingh ❤ #NehuDaVyah #nehakishadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की बहुत बड़ी सिंगर है और वह कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गा चुकी हैंl नेहा के कई गाने चार्टबस्टर हैl नेहा कक्कड़ की आवाज में गाने अक्सर पसंद किए जाते हैl नेहा कक्कड़ इसके पहले फिल्म अभिनेता हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीl बाद में उनका ब्रेकअप हो गया थाl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.