Move to Jagran APP

Neha Kakkar Diwali Photos : शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने खास अंदाज में मनाई पहली दिवाली, KISS करती तस्वीरें हुईं वायरल

सेल्फी क्विन नेहा कक्कड़ के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तसवीरों में आप दोनों की खूबसूरत जोड़ी को एक साथ देख सकते हैं। एक तसवीर में रोहनप्रीत अपनी वाइफ नेहा को किस करते नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:13 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 07:26 AM (IST)
Neha Kakkar Diwali Photos : शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने खास अंदाज में मनाई पहली दिवाली, KISS करती तस्वीरें हुईं वायरल
Neha Kakkar First Diwali Celebration After Wedding Rohanpreet Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में शादी की है। इस वक्त नेहा अपने पति रोहन के साथ दुबई में हैं और अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद दोनों की ये पहली दिवाली है। इस खास मौके को नेहा और रोहनप्रीत ने दुबई में ही सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

loksabha election banner

सेल्फी क्विन नेहा कक्कड़ ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तसवीरों में आप दोनों की खूबसूरत जोड़ी को एक साथ देख सकते हैं। एक तसवीर में रोहनप्रीत अपनी वाइफ नेहा को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा ने जहां ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं, रोहनप्रीत सिंह पिंक कुर्ता और व्हाइट पजामा पहने दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

फोटोज शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, “हमारी साथ में पहली दिवाली और सबसे खास भी। सभी को हैप्पी दिवाली, भगवान आप सभी की रक्षा करें #NehuPreet”। इन फोटोज पर रोहनप्रीत सिंह ने कॉमेंट कर लिखा, 'मेरा नोना नोना पुट्ट सोना सोना बाबू।'

 

View this post on Instagram

A post shared by gujju unicorn (@neheart__shruti)

हाल ही में नेहा कक्कड़ और राहनप्रीत सिंह की हनीमून की कई तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में दोनों रोमांटिक कैंडल लाइड डिनर करते नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ डिनर के दौरान का जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि टेबल पूरी तरह से कैंडल और खाने से सजी हुई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वहीं नेहा कक्कड़ ने होटल रूम से अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। वीडियो में नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के हालिया रिलीज 'एक्स कॉलिंग' के गाने 'हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे, रब तुम्हें बच्चे दें...' पर लिप सिंक करती नजर आईं थीं। इस फेमस गाना है इस वीडियो को नेहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रोहनप्रीत सिंह का एक्स कॉलिंग गाना मुझे बहुत पसंद है। क्या लिखा है बब्बू।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.