Move to Jagran APP

शादी के बाद पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे नेहा धूपिया और अंगद बेदी, निभाएंगे ये किरदार

Neha Dhupia And Angad Bedi नेहा और अंगद जल्द एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस कपल ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। कहा जा रहा है कि यह एक मजेदार कहानी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 02 Feb 2023 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 05:56 PM (IST)
शादी के बाद पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे नेहा धूपिया और अंगद बेदी, निभाएंगे ये किरदार
Angad Bedi, Neha Dhupia, Angad Bedi and Neha Dhupia upcoming film , Chetan Bhagat

 नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Dhupia And Angad Bedi: बॉलीवुड के पावर कपल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इस बीच नेहा और अंगद से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि नेह धूपिया और अंगद बेदी जल्द एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

शादी के बाद एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे नेहा और अंगद

खबरों की माने तो नेहा और अंगद की अपकमिंग मूवी को चेतन भगत ने लिखा है। ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा होगी। इस कपल ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। कहा जा रहा है कि यह एक मजेदार कहानी है जो एक जोड़े और उनके रिश्ते पर आधारित है जो कोविड लॉकडाउन के दौरान एक साथ रह रहे हैं।

अंगद राघवन राव का किरदार निभाएंगे और नेहा उनकी पत्नी सावी की भूमिका निभाएंगी।  इस कपल ने बेहद कम दिनों में शूटिंग को पूरा किया है। शूटिंग के साथ-साथ दोनों ने अपने  बच्चों को भी पूरा वक्त दिया है। ये कपल शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म रिलीज कब होगी इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

'रंगीले' में साथ नजर आ चुके हैं दोनों

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी पहली बार पंजाबी फिल्म 'रंगीले' में नजर आए थे। जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। इसके बाद फिल्म 'उंगली' के लिए साथ आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'अ थर्सडे' में नजर आई थी। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नेहा धूपिया के साथ यामी गौतम और अभिनेता अतुल कुलकर्णी भी नजर आए थे। 

पांच साल पहले रचाई थी गुपचुप शादी

इस कपल ने 10 मई 2018 को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को चौंका दिया था। आज दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स भी बन चुके हैं। 


यह भी पढ़ें- Pooja Hegde की भाई की शादी में पहुंचे सलमान खान, परिवार के साथ कराया फोटो सेशन

यह भी पढ़ें- Video: निकाह के बाद राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- आदिल ने मेरा इस्तेमाल किया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.