Move to Jagran APP

नीना गुप्ता ने बिन ब्याही मां बनने पर अब कही ये बात!

Neena Gupta on A Child Before Marriage नीना गुप्ता का कहना है कि अगर वह वापिस समय के गर्भ में जा पाई तो वह शादी से पहले मां नहीं बनेंगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 08:15 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 08:32 AM (IST)
नीना गुप्ता ने बिन ब्याही मां बनने पर अब कही ये बात!
नीना गुप्ता ने बिन ब्याही मां बनने पर अब कही ये बात!

नई दिल्ली जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता का कहना है कि अगर वह समय को पीछे ले जा पाती तो बगैर शादी किये मां नहीं बनतीl 60 साल की उम्र में भी फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता एक दमदार कलाकार के तौर पर उभरी हैं जो लगातार अपनी दमदार अभिनय क्षमता के दम पर आगे बढ़ रही हैं।

prime article banner

आपको याद होगा कि कैसे कुछ साल पहले उन्होंने ट्विटर पर 'काम' मांगने का निर्णय लिया। बहुत सारे कलाकार ऐसा नहीं करेंगे लेकिन नीना हमेशा नियम के विपरीत काम करनेवाली हैंl अपने व्यक्तिगत जीवन में भी वह एक बहादुर सिंगल मां है, उन्होंने अपनी बेटी को मजबूत और अच्छे मुकाम पर पहुंचाया है।

 

View this post on Instagram

Happy diwali

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना की क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ एक बेटी हुई थी जिसका नाम मसाबा है जिन्हें वह कभी प्यार करती थी। हालांकि दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया, मसाबा का पिता के साथ एक प्यारा बांड है लेकिन अब नीना गुप्ता का कहना है कि अगर वह वापिस समय के गर्भ में जा पाई तो वह शादी से पहले मां नहीं बनेंगी। उन्होंने यह बातें एक पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू के दौरान कहीl उन्होंने आगे यह भी कहा कि एक बच्चे को माता-पिता दोनों की आवश्यकता होती है और मसाबा बड़ी हो रही थी तो उसे पिता की कमी खली हैं।

 

View this post on Instagram

Maa beti

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना ने कई वर्षों बाद अपनी व्यवसायी विवेक मेहरा के साथ 2008 में शादी की। जिसने जीवन के सभी पक्षों को देखा हैl उन्होंने पति मधु मंटेना के साथ अलग होने के मसाबा के फैसले का भी स्वागत किया। उसने खुलासा किया कि उसने उन्होंने मसाबा को शादी में रहने के लिए जोर नहीं दिया और सिर्फ यह सोचने की सलाह दी कि वह क्या कर रही है। नीना अगली बार कंगना रनौत की फिल्म पंगा रणवीर सिंह की फिल्म 83 और अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.