गुरुग्राम,पटौदी [डॉक्टर ओम प्रकाश अदलखा]। Sharmila Tagore birthday: अपने समय की प्रसिद्ध अभिनेत्री एवं पटौदी के पूर्व नवाब एवं प्रसिद्ध क्रिकेट कप्तान मरहूम मंसूरू अली खान की पत्नी शर्मिला टैगोर का जन्मदिन आठ दिसंबर को है। इसके लिए नवाब परिवार राजस्थान के रणथम्बोर जाएगा। शर्मिला टैगोर के 8 दिसंबर को रणथम्बोर में मनाए जाने वाले जन्मदिन से पूर्व नवाब परिवार कुछ दिन साथ बिताने के लिए पटौदी पैलेस में एकत्र हुआ है।

 

सोहा और कुणाल खेमू पहले ही पहुंच चुके हैं

पैलेस में शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू एवं बेटी के साथ 30 नवम्बर को ही पटौदी पैलेस पहुंच गई थीं जबकि शर्मिला टैगोर मंगलवार को व अभिनेता सैफ अली खान तथा उनकी पत्नी करीना कपूर खान तथा बेटे तैमूर अली खान के साथ बुधवार को पटैडी पैलेस पहुंच जाएंगे।

सात दिसंबर को पटौदी से रणथंभोर जाएगा पूरा परिवार

वे सभी 7 दिसम्बर को पटौदी से रणथंभोर के लिए रवाना होंगे जहां शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाया जाएगा। 20 दिसबंर को सैफ करना के बेटे तैमूर अली खान का जन्मदिन है। उसका जन्मदिन नवाब परिवार पटौदी पैलेस में मनाएगा अथवा कहीं और, इसकी अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

महामंडलेश्‍वर स्‍वामी धर्म देव महाराज से हुई मुलाकात

इधर आज आश्रम हरि मंदिर संस्थाओं के संचालक महामंडलेश्वर स्वामी धर्म देव महाराज ने भी पैलेस जाकर जहां नवाब परिवार को अपना आशीर्वाद दिया वहां उन्हें संस्था के अप्रैल में होने वाले शताब्दी वर्ष में सम्मिलित होने का न्योता भी दिया। सैफ अली खान एवं उनके परिवार ने आज मिलकर अच्छा समय बिताया तथा पैलेस के स्विमिंग पूल में नहाने का आनंद लिया। सैफ ने पैलेस में बने अपने जिम में भी पसीना बहाया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस