Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया के बदले सुर, बोलीं- मैं केस वापस ले रही हूं

Nawazuddin And Aaliya Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमे लिखा है हम बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्रण लेते हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 07 May 2023 10:58 PM (IST)Updated: Sun, 07 May 2023 10:58 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui, Aaliya Siddiqui Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Nawazuddin And Aaliya Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। अब एक बार फिर आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

loksabha election banner

आलिया ने नवाज के नाम का लिखा नोट

आलिया ने अपने नोट में लिखा, 'हैलो नवाज.....नवाज ये खत तुम्हारे लिए है मैंने कई जगह सुना और पढ़ा है की ज़िन्दगी चलते रहने का नाम है। हमारे बीच जो कुछ भी हुआ पिछले कुछ महीनों में, मै उन सब चीजों को भुलाकर अपने ईश्वर पे आस्था रखकर उनकी प्रेरणा से खुद की गलतियों की माफी मांगते हुऐ, तुम्हारी गलतियों को माफ करते हुए आगे बढ़कर भविष्य को बेहतर आकार देने की कोशिश करूंगी। अतीत में फंस कर रह जाना किसी भी चक्रव्यूह में फंस जाने से कम नहीं होता। इसलिए इस अतीत को पीछे छोड़कर ऐसी गलतियों को फिर से न दोहराने के वादे के साथ हम बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्रण लेते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

मेरी सारी लड़ाई बच्चों के लिए थी- आलिया

उन्होंने आगे लिखा, 'आप एक अच्छे पिता है और उम्मीद है की आप आगे भी एक अच्छे पिता होने के सारे कर्तव्य निभाते रहेंगे। उन्हें एक अच्छा व बेहतर भविष्य देने का हर एक प्रयास करेंगे। मेरी सारी लड़ाई सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी। उनके चेहरे पे मुस्कुराहट का साइज देख कर मेरे सारे गुस्से, सारे चिंता के विषयों ने अपना आकार समेट लिया है। नवाज हमने साथ में एक लंबा समय बिताया है जीवन में कई बार उतार- चढ़ाव देखे हैं और सब परिस्थितियों में जीत हासिल की। इसलिए मुझे उम्मीद है अभी तुम अपने करियर को एक बहुत ऊंचे आयाम तक ले जाओगे। मैं मेरे ईश्वर से प्रार्थना करती हूं की वो तुम्हे सफलता के नए मानकों से नवाजे बीते कुछ वक्त ने मेरे सोचने और समझने के तरीके को एक अलग दिशा दी है।  मैंने आप पे या आपकी फैमिली पे जो भी केस किए हैं उन्हें में वापस ले लूं।'

केस वापस ले रही है आलिया ?

नवाज की पत्नी ने लिखा, 'इसलिए ईश्वर की शक्ति और मार्गदर्शन से में वो सारे केस वापस ले रही हूं। मुझे आपसे किसी भी रूप की कोई भी आर्थिक मदद नहीं चाहिए और ना ही मैं उसकी कोई उम्मीद रखती हूं। सिर्फ एक बात जो आपका और मेरे हिस्से का घर है उसमे मैं अपने हिस्से का बेच कर में मेरी फिल्म बनाने के दौरान लोगों को पैसे से लेकर किए गए वादों का भुगतान करना चाहूंगी।  आखिरी में बस यही दुआ है की आपका स्वास्थ्य सही रहे, आपके परिवार का स्वास्थ्य सही रहे आप बच्चों का अच्छे से ख्याल रखे बस यही प्रार्थना है। हम अच्छे पति-पत्नी नहीं बन सके पर उम्मीद है हम एक अच्छे माता पिता बनेंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.