मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान’ भले ही ईद के मौके पर जुलाई में रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म का जादू उनके प्रशंसकों के सर चढ़कर बोल रहा है। एक तरफ जहां सलमान के फैन उनकी फिल्म की एक झलक देखने के लिए बेकरार है। (देखेंः ट्विटर पर कुछ ही देर में जारी होगा 'बजरंगी भाईजान' का पोस्टर)। वहीं, खबर मिली है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बदमाश पाकिस्तानी नेता की भूमिका निभाई है।

सलमान की पिछली फिल्म किक' में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन की भूमिका में थे। फिल्म में अपना रोल काफी कम होने के बावजूद नवाज ने अपनी एक्टिंग से आलोचकों व प्रशंसकों का दिल जीत लिया। 'किक' में सलमान के साथ नवाजुद्दीन की केमेस्ट्री देखते ही बनती है। शायद यही कारण है कि सलमान की अगली फिल्म में भी नवाजुद्दीन को ही विलेन के रोल में लिया गया।

अब 'बजरंगी भाईजान’ में एक बार फिर दोनों की जोड़ी लौट रही है। बॉलीवुड के एक सूत्र के मुताबिक, 'किक में सलमान और नवाज की बढ़िया टाइमिंग को देखते हुए ही निर्देशक कबीर खान ने उन्हें लिया था। फिल्म की कहानी वैसे तो जाहिर है। लेकिन यह जानकारी पहली बार सामने आई है कि इसमें नवाज एक बदमाश पाकिस्तानी राजनेता की भूमिका में हैं।’

उनका किरदार बाद में नेगेटिव से ग्रे भी होता है। ये भावुक कहानी बजरंगी नाम के युवक और एक पाकिस्तानी बच्ची की है जो गलती से भारत-पाकिस्तान सीमा पार कर आती है।


बताया गया है कि सलमान का किरदार उसकी मदद करने सीमा पार पाकिस्तान जाता है। वहां बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया जाता है। यहां से फिल्म में नवाज के नेता रोल में आते है।

देखेः इस मॉडल का पति ही बेचेगा उसकी न्यूड तस्वीरें

देखेंः'बिग बी' को दुखी कर दिया एक फैन ने!

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप