Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui ने अपने स्ट्रगल के दिनों की थ्रोबैक तस्वीर की शेयर, लिखा- 'तेरा क्या होगा कालिया'

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। उनके स्ट्रागल की कहानी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने अपने स्ट्रागल के दिनों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 02:31 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 02:31 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui ने अपने स्ट्रगल के दिनों की थ्रोबैक तस्वीर की शेयर, लिखा- 'तेरा क्या होगा कालिया'
Nawazuddin Siddiqui shared a throwback picture from his Struggle days. photo source @nawazuddin._siddiqui instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी धमाकेदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। उनके स्ट्रगल की कहानी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने स्ट्रगल के दिनों का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में नवाजुद्दीन काफी दुगले पतले दिख रहे हैं। तस्वीर में वो एक ओर काफी गौर से देख रहे हैं।

loksabha election banner

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक फनी कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, कई साल पहले, ‘जब मैं खुद से सवाल करता था, तेरा क्या होगा रे कालिया?’ अभिनेता की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘और अब वो सभी के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

बात अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो वो अपनी कई फिल्मों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभिनेता जल्द ही हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी रही हैं इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म को अगले साल 2022 ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

नवाजुद्दीन

इसके अलावा वो फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री नेहा शर्मा लीड़ रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म को कुशन नंदी के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.