Move to Jagran APP

Navya Naveli Nanda ने अपनी नानी Jaya Bachchan को बताया स्टार, बोलीं- उनका बिंदास अंदाज सबको पसंद है

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन खबरों में लगातार बनी रहती हैं। अब हाल में ही नव्या ने ‘किसका ब्रांड बजेगा’ शो में बताया कि उनकी नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बिंदासपन को हर कोई पसंद करता है। इसके अलावा उन्होंने बताया है कि अब उनकी नानी और पैपराजी के बीच दोस्ती हो रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 07 Mar 2024 12:22 AM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 12:22 AM (IST)
नव्या नवेली नंदा और जया बच्चन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) फिल्म पर्दे से कोसो दूर हैं, लेकिन खबरों में लगातार बनी रहती हैं।

loksabha election banner

नव्या कभी अपने स्टाइल सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने परिवार की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। इन दिनों अमिताभ की नातिन नव्या अपने पॉडकास्ट ‘वॉट द हेल नव्या’ के दूसरे सीजन को लेकर छाई हुई हैं।  नव्या के इस पॉडकास्ट में अक्सर उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन शामिल होती हैं।

नव्या ने नानी जया बच्चन को बताया बिंदास

वहीं अब हाल में ही नव्या ने ‘किसका ब्रांड बजेगा’ शो में बताया कि उनकी नानी जया बच्चन  (Jaya Bachchan)  के बिंदासपन को हर कोई पसंद करता है। दरअसल नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट पर जया बच्चन हमेशा बिंदास दिल खोलकर बातें करती है। जबकि कई बार जया नव्या या श्वेता पर गुस्सा भी कर जाती हैं।

नव्या ने अपनी नानी के इस अंदाज पर कहा, मेरी नानी शो की स्टार हैं। फीडबैक उनके ही इर्द-गिर्द रहते हैं और लोग उन्हें प्यार करते हैं। लोगों को अच्छा लगता है कि बिना किसी झिझक वह अपने मन की बात बोलती हैं। वॉट द हेल नव्या की नानी मेन स्टार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

'पैप्स और नानी की हो रही है दोस्ती'

जया बच्चन  (Jaya Bachchan) की पैप्स के साथ कई बार नोकझोंक भी देखने को मिलती है। इस बारे में नव्या ने कहा, पैप्स और नानी को अब मजा आने लगा है। समय के साथ दोनों का रिश्ता बदल गया है। जब कैमरा ऑफ होता है तो दोनों एक-दूसरे से बहुत अच्छे से पेश आते हैं और बातें भी करते हैं। इससे पता चलता है कि दोनों के बीच अब दोस्ती हो गई है और अब वो अच्छे से पेश आते हैं।

यंग एंटरप्रेन्योर हैं नव्या

नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। नव्या ने 'प्रोजेक्ट नवेली' स्थापना की है। इस प्रोजेक्ट के जरिए वो लड़कियों को पीरियड संबंधी बातों के बारे में जागरूक करती हैं। इस मंच से वह गरीब बच्चों और महिलाओं के हित के लिए काम कर रही हैं। बता दें,  बच्चों को पढ़ाने के लिए और महिलाओं को फाइनेंशियल इंडिपेंडेंट बनाने के लिए नव्या अपने प्रोजेक्ट में अलग-अलग क्षेत्र के लोगों को जोड़ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.