Move to Jagran APP

Nature 4 Nature का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज, जंगल में तारा सुतारिया और ईशान खट्टर ने किया यूं एंजॉय

Nature 4 Nature first look तारा सुतारिया और ईशान खट्टर जल्द ही आनंद पंडित के प्रोजेक्ट नेचर 4 नेचर में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने सोमवार को अपने इस प्रोजेक्ट से तारा और ईशान खट्टर का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 17 Oct 2022 09:24 PM (IST)Updated: Mon, 17 Oct 2022 09:24 PM (IST)
Nature 4 Nature first look teaser released.

नई दिल्ली, जेएनएन। Nature 4 Nature First Look: तारा सुतारिया और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म नेचर 4 नेचर फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। नेचर 4 नेचर के फर्स्ट लुक रिलीज की जानकारी एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक टीजर वीडियो शेयर कर दी है। इस फर्स्ट लुक वीडियो में तारा और ईशान अलग अंदाज में दिख रहे हैं।  

नेचर 4 नेचर के इस फर्स्ट लुक टीजर वीडियो की शुरुआत में ईशान खट्टर एक बड़ी इमारत को देख रहे हैं, जबकि तारा अपने ग्लैमरस में जलवे बिखेर रही हैं। टीजर के अगले ही पल में दोनों एक दरवाजे में एंट्री कर खूबसूरत जंगल में पहुंच जाते हैं, जहां वो उत्साहित होकर दौड़ते हुए दिख रहे हैं। साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म की प्रीमियर डेट का भी एलान कर दिया है। ये प्रकृति को परिभाषित करती ये फिल्म 31 अक्टूबर, 2022 में रिलीज होगी।  

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया ने नेचर 4 नेचर की इस फर्स्ट लुक टीजर वीडियो को शेयर कर लिखा, नेचर अपनी कीमती रचना के साथ आने वाली है... क्या आप नेचर के साथ रहने के लिए तैयार है। ज्यादा जानने के लिए 31 अक्टूबर का इंतजार करें।

वहीं, ईशान खट्टर ने भी अपने इस प्रोजेक्ट का टीजर साझा किया है और एक खास कैप्शन भी लिखा है।   तारा सुतारिया और ईशान खट्टर के प्रोजेक्ट के फर्स्ट लुक टीजर को देख कर मालूम होता है कि ये प्रोजेक्ट काफी उत्साहित होने वाला हैं, क्योंकि दोनों अपने काम से दूर जंगल में एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं।

फोन भूत में नजर आएंगे ईशान खट्टर

बात अगर ईशान खट्टर की करें तो वो जल्द ही गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म फोन भूत में कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो भूत बस्टर्स बनने की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि कटरीना कैफ मोक्ष प्राप्त करने के लिए संघर्ष करती हुई दिखेंगी। उनकी ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.