Move to Jagran APP

'बिना सच्चाई जाने...,' Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पोस्ट किया वीडियो

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने से पहले भी ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि दोनों की पर्सनल लाइफ में कुछ गड़बड़ है। ये अफवाहें तब और मजबूत हो गईं जब नताशा स्टेनकोविक ने वर्ल्ड कप की बड़ी जीत के बाद भी हार्दिक पांड्या के लिए कोई पोस्ट नहीं किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 11 Jul 2024 10:17 AM (IST)
'बिना सच्चाई जाने...,' Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पोस्ट किया वीडियो
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया वीडियो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो में लोगों के बिना पूरी बात जाने जजमेंटल होने का मुद्दा उठाया।  नताशा स्टेनकोविक का पोस्ट तब आया है जब उनके और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं।

नताशा स्टेनकोविक ने कहा कि उनके मन में बस एक ख्याल आया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करने का निर्णय लिया। इस पोस्ट में उन्होंने साफ किया कि लोग दूसरों के जिंदगी की सच्चाई जाने बिना ही उनकी आलोचना करने लगते हैं।

क्या बोलीं नताशा ?

वीडियो में नताशा ने कहा, "हम कितनी जल्दी फैसला कर लेते हैं और दूसरों के प्रति सहानुभूति नहीं रखते। क्या हमने कभी सोचा है कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है? अगर हम लोगों के हिसाब से हटकर काम करते हैं, तो हम रुकते नहीं है, हम उसकी सच्चाई जानने की कोशिश नहीं करते और हमारे मन में कोई सहानुभूति नहीं होती। हम सीधे फैसला लेने लगते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "तो, चलिए कम जजमेंटल बनते हैं, ज्यादा ऑब्जर्व करते हैं, ज्यादा सिंपैथी रखते हैं और धैर्य रखते हैं।"

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya की World Cup जीत पर नताशा स्टेनकोविक की चुप्पी ने मचाई खलबली, फिर उड़ी सेपरेशन की अफवाह

तलाक की बढ़ती अफवाहें

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी 2020 में हुई थी और उनका एक बेटा है। हालांकि, हाल ही में दोनों के बीच मतभेदों की खबरें सामने आई हैं, जिससे उनके रिश्ते में दरार की अटकलें लगाई जा रही हैं। अब नताशा की इस वीडियो के बाद, उनके फॉलोअर्स और फैंस ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या ये उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक हिंट है।

कपल नहीं दिया कोई बयान

तलाक की अफवाहों को लेकर हार्दिक और नताशा ने सार्वजनिक रूप से इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अब ये देखना बाकी है कि ये अफवाहें कितनी सच्ची हैं और क्या इन दोनों के बीच वाकई कोई गंभीर मतभेद हैं।

यह भी पढ़ें- 'मैं इंतजार नहीं...'तलाक की खबरों के बीच Hardik Pandya की वाइफ नताशा ने फिर शेयर किया पोस्ट