Move to Jagran APP

Nargis Fakhri ने स्वीकार किया उदय चोपड़ा के साथ अपना रिश्ता, खुलकर न बताने पर एक्ट्रेस को आज तक है पछतावा

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फिल्मों के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि यह अभिनेत्रियां बहुत बार खुलकर अपने रिश्ते पर बात करती हैं तो बहुत बार वह आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 01:57 PM (IST)
Nargis Fakhri ने स्वीकार किया उदय चोपड़ा के साथ अपना रिश्ता, खुलकर न बताने पर एक्ट्रेस को आज तक है पछतावा
अभिनेता उदय चोपड़ा और अभिनेत्री नरगिस फाखरी, तस्वीर- Instagram: udayc/nargisfakhri

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फिल्मों के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि यह अभिनेत्रियां बहुत बार खुलकर अपने रिश्ते पर बात करती हैं तो बहुत बार वह आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहती हैं। इनमें से एक अभिनेत्री नरगिस फाखरी भी हैं। नरगिस फाखरी का नाम अभिनेता और निर्माता उदय चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है।

loksabha election banner

इन दोनों के रिश्ते की खबर ने लंबे समय तक काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब नरगिस फाखरी ने खुद उदय चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। साथ ही उनसे ब्रेकअप होने को लेकर अभी अपना दर्द बयां किया है। नरगिस फाखरी ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है। इस दौरान नरगिस फाखरी ने अपने फिल्मी करियर से लेकर निजी जिंदगी तक पर ढेर सारी बातें की हैं।

नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा को शानदार इंसान बताया और कहा है कि उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर न बोलने पर उन्हें काफी अफसोस है। नरगिस फाखरी ने कहा, 'उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया और वह मुझे भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे। मैंने प्रेस से ऐसा कभी नहीं कहा क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को छिपाकर रखने के लिए कहा था, लेकिन मुझे इसका अफसोस है क्योंकि मुझे पहाड़ की चोटियों से चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतने खूबसूरत इंसान के साथ हूं।'

नरगिस फाखरी ने आगे कहा, 'इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत फर्जी जगह है और वहां के लोगों को पता नहीं चलेगा कि सच्चाई क्या है। अक्सर हम कुछ ऐसे लोगों की पूजा करते हैं जो बंद दरवाजों के पीछे वास्तव में बुरे होते हैं।' गौरतलब है कि यह पहला मौका कि जब नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया। वहीं अभिनेता से ब्रेकअप होने के बाद वह भारत छोड़कर अमेरिका चली गई थीं।

हालांकि नरगिस फाखरी के प्रवक्ता ने कहा था कि खराब स्वास्थ्य के चलते वह अमेरिका गई थीं। बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से की थी। इस फिल्म के बाद नरगिस फाखरी फिल्म मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, अजहर, हाउसफुल 3 और अमावस में नजर आई थीं। नरगिस फाखरी आखिरी बार संजय दत्त की फिल्म टोरबाज में दिखाई दी थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.