मुंबई। तनुश्री दत्ता पिछले साल भारत में मी टू अभियान की मशाल वाहक बन गई थीं और उनके साथ दस साल पहले हुई छेड़छाड़ का आरोप नाना पाटेकर सहित कई पर लगाया और उसके बाद तो एंटरटेनमेन्ट की दुनिया में हंगामा मच गया। नाना ने उस वजह से फिल्म हाउसफुल 4 छोड़ दी थी लेकिन उन्हें अब अगली फिल्ल्म में शामिल कर लिया गया है।

याद हो कि 12 साल पहले आई फिल्म वेलकम सुपरहिट फिल्म रही और उसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के साथ नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने काम किया था। अक्षय की जगह जब जॉन अब्राहम , वेलकम बैक में आये तब भी नाना और अनिल की जोड़ी इस फिल्म में शामिल हुई। अब फिल्म का तीसरा और चौथा भाग बैक-टू-बैक शुरू किया जा रहा है तो फिल्म ने नाना को शामिल कर लिया गया है।

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया गया है। फिल्म के पहले दो भागों को अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया था लेकिन बार निर्देशक बदल गया है। अनीस की जगह अब अहमद खान ने ले ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म के तीसरे और चौथे भाग को लगातार शूट करने की योजना है। हां, दोनों के बीच में दो महीने का अंतराल रहेगा। तीसरा भाग 2020 और चौथा 2021 में रिलीज़ करने की योजना है।

सूत्रों के मुताबिक इस सीरीज़ को मिशन इम्पॉसिबल की तरह ट्रीट करने की योजना है। पार्ट 3 और 4 में कॉमेडी तो होगी लेकिन उससे भी ज़्यादा एक्शन होगा। ये अभी तक तय नहीं हुआ है कि फिल्म में लीड रोल कौन करेगा। तनुश्री दत्ता अब अमेरिका लौट गई हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक नया बयान जारी किया । इस बयान में उन्होंने ऐसी ऐसी बातें लिखीं हैं जिनका सामान्य रूप से उल्लेख भी नहीं किया जा सकता। तनुश्री ने अपने बयान में कहा है कि मुझे आश्चर्य है कि मैं अब भी जिंदा हूं। पिछले छह महीनों तक मैं भारत में रही और उस दौरान यौन शोषण के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने फिर से की शादी, ताज़ा तस्वीरें देखें

Posted By: Manoj Khadilkar