मुंबई। Avengers End Game आज रिलीज़ हो गयी है और इसका ख़ुमार पूरी दुनिया के साथ भारत में भी छाया हुआ है। और अब तो टीवी के मशहूर शो नागिन 3 पर भी एवेंजर्स एंड गेम का असर देखा जा सकता है। 

दरअसल, यह सुपरनेचुरल शो जल्द क्लामैक्स की ओर जाने वाला है। हाल ही में एकता कपूर ने इसका प्रोमो शेयर किया था और ज़बर्दस्त फिनाले का वादा किया था। एकता ने संकेत दिये थे कि फ़िनाले एपिसोड्स में टीवी की सबसे मशहूर नागिन मौनी रॉय की वापसी भी हो सकती है। बाद में नागिन के प्रेमी और पति रहे अर्जुन बिजलानी ने इसकी पुष्टि भी की थी कि मौनी रॉय और करणबीर बोहरा की शो में वापसी होगी। 

अब इसकी पुष्टि बालाजी टेलीफ़िल्म्स की तरफ़ से कर दी गयी है। दरअसल, निर्माता कंपनी ने अपने ट्विंटर हैंडल से एक पोस्टर शेयर किया है, जिमें एवेंजर्स एंड गेम के पोस्टर पर सुपरहीरोज़ के चेहरों से नागिन की स्टार कास्ट के चेहरे रिप्लेस कर दिये गये हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा गया है- हम सिर्फ़ इस एंड गेम में दिलचस्पी रखते हैं। नागिन 3। पोस्टर पर रितिक (अर्जुन बिजलानी) को कैप्टन अमेरिका की जगह दिखाया गया है, जबकि शिवांगी मौनी रॉय ने ब्लैक विडो की जगह ली है। रॉकी यानि करणवीर बोहरा को थॉर, माहिर (पर्ल वी पुरी) को आयरनमैन और सुरभि ज्योति को कैप्टन मार्वल की जगह फिट किया गया है। 

मेकर्स नागिन 3 शो के ग्रैंड फ़िनाले की तैयारी कर रहे हैं। शो के फिनाले एपिसोड में एक ज़बर्दस्त ट्विस्ट आने वाला है, जिसके मुताबिक हुकुम की बेटी तामसी बेला और माहिर की हत्या करने में सफल हो जाएगी। इसके बाद शो में 20 साल का लीप आएगा और ये दोनों नये अवतार में वापसी करेंगे। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप