Move to Jagran APP

कानूनी पचड़े में फंसे Salman Khan, पत्रकार ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

Criminal Complaint Against Salman Khan बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक पत्रकार ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 09:23 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 06:05 PM (IST)
कानूनी पचड़े में फंसे Salman Khan, पत्रकार ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज
कानूनी पचड़े में फंसे Salman Khan, पत्रकार ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक पत्रकार ने उनपर और उनके बॉडीगार्ड पर बीच सड़क पर मारपीट करने, धमकाने और गाली देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। पत्रकार का नाम अशोक पांडे है जो JK24x7 न्यूज चैनल में महाराष्ट्र हेड हैं।

loksabha election banner

पत्रकार के वकील नीरज गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट (Metropolitan Magistrate Court) में सलमान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी।

पुलिस ने पहले नहीं की कोई कार्रवाई
एक मीडिया हाउस से बात करते हुए पत्रकार के वकील ने बताया कि घटना के वक्त ही उनके क्लाइंट यानी अशोक ने डीएम नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन सलमान का रौब और रुतबा देखते हुए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उन लोगों ने अंधेरी के लोअर कोर्ट में आपराधिक शिकायत याचिका दर्ज करवाई।

अशोक ने बताया कि जब मैंने पहले लिखित में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने लेटर का रिप्लाई ये कहते हुए दिया कि ये कोई केस नहीं बनता। इसके बाद मैंने कोर्ट जाने का फैसला किया।

क्या था मामला :
दरअसल, ये मामला 25 अप्रैल का है जब सलमान अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ रात में साइकिल से सैर करने निकले थे। उस वक्त अशोक अपने कैमरामैन के साथ कार से जुहू से कांदिवली जा रहे थे। उन्होंने सलमान खान को देखा और उनका वीडियो बनाने लगे। लेकिन सलमान की नजर जैसे ही पत्रकार और उनके कैमरामैन पर पड़ी तो उन्होंने उसका कैमरा छीन लिया उसके बाद धमकी देने लगे।

अशोक के मुताबिक सलमान ने अपने बॉडीगार्ड की तरफ इशारा किया जिसके बाद उन लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट की। अशोक पांडे का कहना है कि उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड से पूछने के बाद ही वीडियो बनाना शुरू किया था। इसके बावजूद उन लोगों ने मारपीट की और फोन छीनकर डाटा डिलीट करने की कोशिश की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.