Move to Jagran APP

Mouni Roy की शादी को पूरा हुआ एक साल, दो रीति रिवाजो से एक्ट्रेस ने लिए थे सात फेरे

Mouni Roy First Wedding Anniversary मौनी रॉय मिस (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) 27 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे है। इस खास दिन को ये कपल बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने वाला है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 26 Jan 2023 10:27 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 10:27 PM (IST)
Mouni Roy की शादी को पूरा हुआ एक साल, दो रीति रिवाजो से एक्ट्रेस ने लिए थे सात फेरे
Mouni roy, suraj nambiar, Mouni Roy First Wedding Anniversary, suraj nambiar mouni roy wedding, Mouni Roy And Suraj Nambiar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy First Wedding Anniversary: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय मिस (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) 27 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस कपल ने आज ही के दिन साल 2022 में सात फेरे लिए थे और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे। इस खास मौके पर हम आपको इनका वेडिंग अलबम और लव स्टोरी बता रहे हैं।

गोवा में की थी डेस्टिनेशन वेडिंग

मौनी और सूरज ने मुंबई से दूर गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग वेडिंग की थी। इस कपल ने सालों तक चुपके-चुपके डेटिंग की थी। कानों कान किसी को अपने रिलेशनशिप की खबर न होने दी थी। शादी से पहले मौनी ने सूरज संग कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की थी। मुलाकात साल 2019 में नए साल के मौके पर दुबई में हुई थी।

दो रीति रिवाज से हुई थी शादी

गोवा में एक्ट्रेस ने पहले साउथ इंडियन रिवाजो से शादी की थी। दरअसल, सूरज साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में पहले मौनी साउथ इंडियन ब्राइड बनीं थी, जिसमे उन्होंने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थी।

इसके सात ही उन्होंने साउथ की फेमस टेम्पल ज्वेलरी कैरी की थी, जो उनके लुक को और सुंदर बना रही थी।साड़ी पर मौनी ने गोल्डन कलर की कमरबंध भी कैरी किया था। तो वहीं, सूरज इस दौरान गोल्डन और क्रीम कलर के कुर्ता-धोती में नजर आए थे।

मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे बेहद सटल और सिंपल रखा था। आईशैडो, काजल और मस्कारा कोट के साथ उन्होंने अपनी आंखों खास लुक दिया था, जबकि लिपस्टिक शेड को उन्होंने न्यूड ही रखा था। बालों में मौनी ने चोटी बनाई थी, जिसे उन्होंने सफेद फूलों के गजरे से सजाया था।

रात में की थी बंगाली रिवाज से शादी

साउथ इंडियन ब्राइड बनने के बाद 27 की शाम एक्ट्रेस दूसरी बार दुल्हन बनीं थी। इस मौके पर मौनी रॉय रेड और गोल्डन लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इस लहंगे के साथ मौनी ने ग्रीन कलर की ज्वेलरी को पेयर किया था, जिससे उनके लुक में चार चांद लग रहे थे।

मौनी रॉय के लुक की तरह उनका दुपट्टा भी काफी ज्यादा खास था, एक्ट्रेस के दुपट्टे पर आयुष्मती भव: लिखा हुआ था। इस दौरान मौनी ने अपनी एंट्री बिल्कुल बंगाली स्टाइल में की थी। एक्ट्रेस को उनके करीबी लोगों ने गोद में उठाया था और मौनी ने अपने चेहरे को दो पत्तों से ढक हुआ था।

100 लोगों में की थी शादी

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपनी शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को शामिल किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज की शादी में 100 लोग ही शामिल हुए हैं, जिसमें अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी और मीट ब्रदर्स सहित जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- चेस्ट प्रॉब्लम के चलते अस्पताल में भर्ती हुए Annu Kapoor, जानें अब कैसी है एक्टर की तबीयत

यह भी पढ़ें- Anurag Basu के घर पर सरस्वती पूजा का आयोजन, अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार आए नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.