Move to Jagran APP

Mother's Day 2023: इलियाना से लेकर इशिता दत्ता तक, जल्द Yummy Mommy बनेंगी ये एक्ट्रेसेज

Mothers Day 2023 14 मई 2023 के दिन पूरी दुनिया मदर्स डे सेलिब्रेट करेगी। हाल ही में गौहर खान ने बेबी ब्वॉय का स्वागत किया। उनके अलावा बॉलीवुड और टीवी की कई एक्ट्रेसेज हैं जो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 12 May 2023 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2023 06:25 PM (IST)
Mother's Day 2023: इलियाना से लेकर इशिता दत्ता तक, जल्द Yummy Mommy बनेंगी ये एक्ट्रेसेज
Mothers Day 2023 Ileana Dcruz to Ishita Datta Actresses Soon to Welcome Their First Baby/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mother's Day 2023: मां एक बच्चे के जीवन का आधार होती है, जो बचपन से उन्हें न सिर्फ प्यार और लाड में पालती है, बल्कि मुसीबत के समय वह अपने बच्चे का सहारा बन उनकी सुरक्षा करती है। बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होंने बीते साल बेटी या बेटे का स्वागत किया है।

loksabha election banner

हाल ही में गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने भी घर में बेबी ब्वॉय का स्वागत किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

ये मदर्स डे जहां आलिया से लेकर गौहर तक के लिए बेहद खास होने वाला है, तो वहीं कई ऐसी एक्ट्रेसेज भी हैं, जो जल्द ही मां बनने वाली हैं। तो चलिए मदर्स डे के खास मौके पर देखते हैं कि कौन-कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस Yummy Mommy बनने वाली हैं।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज ने बीते महीने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जिंदगी में जल्द आने वाले नए मेहमान की जानकारी अपने चाहने वालों को दी थी।

उन्होंने बेबी के आउटफिट और एक मम्मा के लॉकेट की फोटो शेयर की थी, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग मैं तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं'। इलियाना के साथ-साथ उनकी मां समीरा ने भी फोटो पर कमेंट कर अपनी खुशी व्यक्त की थी।

उपासना कामिनेनी

साउथ स्टार राम चरण की पत्नी और बिजनेस वुमन उपासना कामिनेनी जल्द ही मां बनने जा रही हैं। वह और आरआरआर एक्टर जुलाई में अपने पहले बेबी का स्वागत कर सकते हैं।

हाल ही में एक पब्लिकेशन से बातचीत करते हुए उपासना ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी और साथ ही पति राम चरण की तारीफ करते हुए उन्हें काफी सपोर्टिव बताया था। उपासना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें शेयर करती हैं।

इशिता दत्ता

दृश्यम 2 में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वालीं इशिता दत्ता भी इन दिनों बेबीमून एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस में हाल ही में अपने इस अनुभव को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि जब बेबी किक मारता है, तो वह उनके लिए एक अलग फीलिंग होती है।

आपको बता दें कि शुरुआत में इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात शेयर नहीं की थी, लेकिन कुछ दिनों पहले ही वह अपने पति वत्सल सेठ के साथ स्पॉट हुई थीं, जहां एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

पंखुड़ी अवस्थी

टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और सरस्वती चंद्र एक्टर गौतम रोड़े अपनी जिंदगी के नए फेज में जल्द ही कदम रखने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की थी कि वह जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने वाले हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, "हमारा परिवार बढ़ रहा है, क्योंकि हम अपनी जिंदगी के नए फेज में कदम रखने जा रहे हैं और एक नए रोल को निभाने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं'।

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट फरवरी में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर की थी। फिलहाल ये कपल अपने इस समय को काफी एन्जॉय कर रहा है और जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.