Move to Jagran APP

एक्टर मोहित बघेल का 26 साल की उम्र में निधन, कैंसर से जंग लड़ रहे थे 'रेड्डी के अमर चौधरी'

Mohit baghel Death एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म रेड्डी में नज़र आए मोहित बघेल का निधन हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 05:15 PM (IST)
एक्टर मोहित बघेल का 26 साल की उम्र में निधन, कैंसर से जंग लड़ रहे थे 'रेड्डी के अमर चौधरी'
एक्टर मोहित बघेल का 26 साल की उम्र में निधन, कैंसर से जंग लड़ रहे थे 'रेड्डी के अमर चौधरी'

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर मोहित बघेल का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि मोहित लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। मोहित का सलमान खान स्टारर फिल्म रेड्डी में अमर चौधरी का किरदार काफी लोकप्रिय है और उन्हें इस किरदार से काफी लोकप्रियता मिली। मोहित का करीब 6 महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था और उन्होंने कैंसर से लंबी जंग के बाद दम तोड़ दिया।

prime article banner

निर्देशक और लेखर राज शांडिल्य ने पीटीआई को बताया कि एक्टर ने शनिवार सुबह अपने होमटाउन यानी मथुरा में आखिरी सांस ली। उन्होंने यह भी कहा, 'वो बहुत जल्दी चला गया। उसका पिछले 6 महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। मैंने उससे 15 मई को बात की थी और उस वक्त वो ठीक थी, उसने ठीक होना शुरू कर दिया था। वो अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ मथुरा में था।'

उन्होंने समाचार एजेंसी को बताया, 'मुझे एक कॉमन दोस्त के जरिए उसके निधन के बारे में पता चला कि सुबह अपने घर में उसने आखिरी सांस ली। इसके अलावा राज ने अपने दोस्त मोहित के लिए एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करुंगा...और तुझे आना ही पड़ेगा...ॐ साई राम #cancer RIP' 

राज के इस ट्वीट के बाद फिल्म जबरिया जोड़ी में मोहित के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मोहित के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

बता दें कि मोहित ने फिल्म 'इक्कीस तोपों की सलामी' और 'गली गली चोर है' में भी काम किया था। बता दें कि मोहित ने फिल्म 'इक्कीस तोपों की सलामी' और 'गली गली चोर है' में भी काम किया था। वहीं, जल्द ही वो फिल्म बंटी और बबली-2 में नज़र आने वाले थे, जिसकी शूटिंग जनवरी में शुरू हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.