Move to Jagran APP

मिथुन चक्रवर्ती की हालत का अपटेड, जानिये कब आयेंगे इंडिया

मिथुन चक्रवर्ती को राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में काम करना है जबकि विवेक अग्निहोत्री की ताशकंद फाइल्स में भी उनका अहम् रोल है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 04:12 PM (IST)
मिथुन चक्रवर्ती की हालत का अपटेड, जानिये कब आयेंगे इंडिया
मिथुन चक्रवर्ती की हालत का अपटेड, जानिये कब आयेंगे इंडिया

मुंबई। बॉलीवुड के ओरिजनल डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती को पिछले हफ़्ते अमेरिका के लॉस एंजेलिस स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी पीठ दर्द की समस्या फिर से उभर गई है। जानकारी के मुताबिक अब उनकी हालत पहले से बेहतर है l 

loksabha election banner

ताज़ा मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती की हालत में कुछ सुधार देखा गया है l डॉक्टर्स लगातार उनका उपचार कर रहे हैं l उनकी पत्नी योगिता बाली भी वहां पहुंच गई हैं l बताया जा रहा है कि चिकित्सकों से अनुमति मिलते ही मिथुन दा को वापस भारत लाया जाएगा l 

पिछले दिनों अमेरिका के एक अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती को असहनीय दर्द के बाद इलाज ले लिए भर्ती किया गया था। जानकारी के मुताबिक अस्पताल में उनके बेटे महाक्षय और बहू मदलसा मौजूद रहे । बता दें कि, साल 2009 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘लकी’ में मिथुन को हेलीकॉप्टर से कूदने का एक एक्शन सीन करना था और इसी दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई थी।

इसी के बाद से उन्हें अक्सर पीठ दर्द उभरता है। लम्बे समय से वो फिल्मों से दूर रहे और कॉमेडी टीवी शो में जज का काम भी बीच में ही छोड़ दिया। मिथुन दा को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी थी और इसी कारण वो काफ़ी समय से ऊटी में ही रहते रहे। अमेरिका में भी दो साल से उनका इलाज चल रहा है। इसी साल वो अमेरिका से लौटे थे लेकिन इसके  बाद भी मिथुन दा की वैसी गतिविधियाँ नहीं रख पाए और इस दौरान उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफ़ा दे दिया। मिथुन चक्रवर्ती को राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में काम करना है जबकि विवेक अग्निहोत्री की ताशकंद फाइल्स में भी उनका अहम् रोल है।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में Thugs Of Hindostan की पहले दिन की कमाई जानकर हिल जाएंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.