Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने फिल्मों के साथ सरकार को सपोर्ट करने के इल्जाम पर दिया जवाब, कहा- 'सत्ता से फर्क नहीं पड़ता'

Akshay Kumar Reacts On Claims of Supports Government Through His Films अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में शुरुआत एक्शन फिल्मों के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी में भी हाथ आजमाया और सफल रहे हैं। एक्टर हिट कमर्शियल फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार हालिया रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 10 Oct 2023 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2023 02:05 PM (IST)
मिशन रानीगंज एक्टर अक्षय कुमार, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar Reacts On Claims of Supports Government Through His Films: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन रानीगंज का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। पिछले काफी वक्त से एक्टर सोशल मैसेज देने वाली फिल्में कर रहे हैं, जिसे लेकर उन पर कई बार इल्जाम भी लग चुके हैं कि वो अपनी फिल्मों के जरिए मौजूदा सरकार को सपोर्ट कर रहे हैं।

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में शुरुआत एक्शन फिल्मों के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी भी हाथ आजमाया और कमर्शियली हिट फिल्में दीं, लेकिन अचानक उन्होंने सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों की ओर रुख किया।

यह भी पढ़ें- Israel-Palestine War की दहशत देख दहला अक्षय कुमार का दिल, बोले- 'लोगों को मारकर कुछ ठीक नहीं होगा'

अक्षय कुमार पर लगे इल्जाम

अक्षय कुमार अब तक टॉयलेट: एक प्रेम कथा और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसे लेकर एक्टर पर इल्जाम लगे कि उन्होंने सरकार के स्वच्छ भारत मिशन और मंगल मिशन प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया। इस पर अब अक्षय कुमार ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अपना पक्ष रखा।

क्या बोले अक्षय कुमार ?

एक्टर ने कहा, "कई बार लोग कहते हैं कि उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन को बढ़ावा दिया और मैंने टॉयलेट: एक प्रेम कथा बनाई। उनके पास एक मंगल मिशन था और मैंने मिशन मंगल बनाया। ऐसा नहीं है, मैंने एयरलिफ्ट भी बनाई, उस वक्त कांग्रेस का राज था। किसी ने उस बारे में बात नहीं की।"

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Song: परिणीति चोपड़ा को अक्षय कुमार ने बताया सबसे 'कीमती', रिलीज हुआ 'रानीगंज' का नया गाना

सत्ता से फर्क नहीं पड़ता

एक्टर ने आगे कहा, "यहां तक कि मिशन रानीगंज भी कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान तय हुई थी। ये महानता, अच्छाई और क्या हुआ की कहानी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सत्ता में कौन था। मायने ये रखता है कि देश की भलाई के लिए क्या किया गया।"

कनाडा-भारत के बिगड़े रिश्ते पर अक्षय

अक्षय कुमार ने कनाडा और भारत के बिगड़े रिश्तों पर भी बात की। उन्होंने कहा, "मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि सब कुछ अपने आप ठीक हो जाए और चीजें वैसी ही हो जाएं जैसी पहले हुआ करती थीं। मैं नकारात्मक पक्ष को नहीं देखना चाहता कि क्या हुआ है बल्कि सकारात्मक उम्मीद पर गौर करना चाहता हूं कि सब कुछ बेहतर हो जाएगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.