नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, ये सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की, जिसे मुमकिन किया इंडिया ने। अपने ट्वीट में एक्टर ने फिल्म के कलाकारों को टैग भी किया है। 

ट्रेलर कितना दमदार है, ये इसी बात से पता चलता है कि रिलीज होती है सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है। कुछ मिनटों में ही ट्विटर #MissionMangalTrailer ट्रेंड करने लगा है। अक्षय की फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये ट्रेलर देखकर उनके रोंगड़े खड़े हो गए।

ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय के एक डायलॉग के साथ, ‘बिना एक्स्पैरिमेंट के कोई साइंस नहीं है। अगर हम एक्स्पैरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक नहीं है’। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट बने हैं। वह राकेश धवन का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे अक्षय कम तजुर्बे वाले साइंटिस्ट्स के साथ एक सेटेलाइट लॉन्च करते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है।
ये भी पढ़ें :Mission Mangal: दुनिया में सिर्फ भारत ही कर पाया था ये कारनामा, जानें- क्या है फिल्म की असली कहानी

इससे पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी किया जा चुका है। यह फिल्म अंतरिक्ष में भारत का पहला मंगल यान भेजने के मिशन पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें : Mission Mangal Trailer Release : अक्षय कुमार की ये फिल्म 'सिर्फ कहानी नहीं एक मिसाल है', देखें वीडियो

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप