Move to Jagran APP

Mishti Mukherjee Dies: फिल्म अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी का निधन, किडनी फेल होने से हुई मौत

Misti Mukherjee Dies बॉलीवुड और बंगाली एक्ट्रेस मिष्ठी मुखर्जी का निधन हो गया है। 2 अक्टूबर को मिष्ठी ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर लीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की किडनी फेल हो गई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 09:46 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 12:01 PM (IST)
Mishti Mukherjee Dies: फिल्म अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी का निधन, किडनी फेल होने से हुई मौत
Mishti Mukherjee Passes Away/ Social Media Viral Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल बेहद बुरा साबित हो रहा है। इस साल इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। टीवी स्टार से लेकर, फैशन डिज़ाइनर, म्यूज़िक डायरेक्टर और बॉलीवुड एक्टर तक कई सितारे इस साल इस दुनिया से रुख़सत हो गए। अब बॉलीवुड और बंगाली एक्ट्रेस मिष्ठी मुखर्जी का निधन हो गया है। 2 अक्टूबर को मिष्ठी ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर लीं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मिष्ठी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत जाना-माना नाम तो नहीं थीं, लेकिन उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स किए थे। साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ नाम की फिल्म से मिष्ठी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए मिष्टी के परिवार ने बयान जारी कर कहा, ‘मिष्ठी जिन्होंने फिल्मों और वीडियोज़ में शानदार काम किया, वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कीटो डाइट लेने की वजह से उनकी किडनी फेल हो गई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और शुक्रवार रात को उन्होंने आखिरी सांस ली। अभिनेत्री बहुत दर्द से गुज़र रही थीं। उन्होंने अब तक अपने भाई और पापा की वजह से बहुत सर्वाइव किया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

आपको बता दें कि इस साल कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत, इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, सरोज ख़ान, वाजिद ख़ान, एस. पी बालासुब्रमण्यम के निधन का फैंस को बहुत धक्का लगा था।सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तो लोग अब तक नहीं भुला पाए हैं। उनकी आत्महत्या की खबर ने तो सबको हिलाकर रख दिया था। सुशांत के डेथ केस की फिलहाल जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.