Move to Jagran APP

Mira Rajput Kapoor ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटोशूट के दौरान का बीटीएस वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट के दौरान का एक बीटीएस वीडियो शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 12:24 PM (IST)
Mira Rajput Kapoor ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटोशूट के दौरान का बीटीएस वीडियो
Mira Rajput Kapoor shared a BTS video of her photoshoot on social media.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी लाइम लाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इंटरनेट पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने रविवार को कराएं फोटोशूट की एक बूमरैंग बीटीएस वीडियो शेयर की है।

prime article banner

इस बीटीएस वीडियो को मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो अपने फोटोशूट के दौरान पोज देती नजर आ रही हैं। बीटीएस वीडियो में मीरा पिंक कलर के श्रग के साथ ऐकल जींस में पोज देती दिख रही हैं। मीरा ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर जोसेफ राधिक को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नेप एंड जोसेफिन बीटीएस।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो को उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर किया था, जिसमें मीरा राजपूत कपूर और ईशान खट्टर गले मिलते हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस फोटो में ईशान व्हाइट कलर की टी-शर्ट और हेडगियर पहने कूल लुक में नजर आ रहे हैं। तो वहीं उनकी भाभी ट्रेडिशनल सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। वहीं ईशान खट्टर ने फोटो पर कमेंट मीरा की तारीफ करते हुए लिखा, ‘भाभीडोल।’ इस फोटो को इंस्ट्राग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘प्लेग्रुप।’

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।

इसके अलावा वो जल्द ही राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। अभी इस वेब सीरीज के नाम की घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस वेब सीरीज से अभिनेता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK