नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को खुलासों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि पति रेयान थाम से तलाक लेने के बाद उन्हें फिर से प्यार हो गया था, और पिछले एक साल वो किसी को डेट कर रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने उस शख्स का नाम और पहचान नहीं बताई। वहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एक एक्टर ने रिलेशनशिप में उनके साथ धोखा किया था, इसलिए बाद में उन्होंने किसी सेलेब्रिटी को डेट नहीं किया।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि किस तरह वो इसका शिकार हुई हैं। आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कनन से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, ‘मुझे लगता है कि कोई भी इंडस्ट्री जहां पुरुष मौजूद होते हैं वो ऐसा करने की कोशिश करते हैं। ये इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है, जहां वो शख्स फिल्म के बारे में बात नहीं करता बल्कि कहता है, ‘आप रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं? वहां बात करते हैं। और मैं ये कहकर मना कर देती थी कि हम ऑफिस में क्यों नहीं मिल सकते। मैं डिनर के बारे में तो नहीं कह सकती लेकिन मैं ज़रूर फ्री हूं, हम टाइम फिक्स कर सकते हैं और आपके ऑफिस में मिल सकते हैं बातचीत के लिए। मैंने स्थितियों को ऐसे हैंडल किया। मैं हमेशा ऐसे दिखाती थी कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि सामने वाला क्या कह रहा है’।

एक्टर को डेट करने पर मिला धोखा...

बातचीत में  सिद्धार्थ कन्नन ने मिनीषा लांबा से पूछा कि क्या वह इस वजह से किसी बॉलीवुड अभिनेता को डेट नहीं करती हैं क्योंकि उन्हें धोखा मिल चुका है। इस पर मिनीषा लांबा ने कहा, 'सिर्फ अभिनेता ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति को डेट करने से मैं हमेशा कतराती हूं, इसका कारण बस यही है। क्योंकि उनके साथ हर समय बहुत बहकावा होता है। ह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें किसी अभिनेता ने धोखा दिया है तो मिनीषा लांबा ने कहा, 'एक रिश्ते में जो मेरा एक अभिनेता के साथ था, हां। लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ इसलिए कि उस शख्स की पर्सनैलिटी ऐसी थी कि वो बहुत फ्लर्ट करते थे।'

Edited By: Nazneen Ahmed