नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद में वेटरनिटी डॉक्टर की हत्या से पूरा देश दुखी है। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। अभिनेत्री और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी इस दुखदायी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद जया बच्चन के बयान का समर्थन किया है। मिमी चक्रवर्ती ने कहा, दुष्कर्मियों को जनता के हवाले कर देने से वाली बात से मैं सहमत हूं। मुझे नहीं लगता है कि ऐसे गुनाहगारों को संरक्षण के साथ कोर्ट ले जाकर न्याय का इंतजार करने की जरूरत है। ऐसे दोषियों को तुरंत सजा दिए जाने की आवश्यकता है। मिमी आगे बोलीं, मैं सभी मंत्रियों से अनुरोध करती हूं कि कड़ा कानून बनाएं। ताकि कोई भी व्यक्ति ऐसे अपराध करने से पहले 100 बार सोचे। यहां तक कि किसी महिला को गलत इरादे से देखने से पहले भी सोचे।

मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि कड़े कानून बनाने के लिए सरकार को कदम उठाना पड़ेगा। जिससे की कोई बेटी चाहे हैदराबाद की हो, केरल की हो, कोलकाता या दिल्ली की हो। उसके साथ वहशी कुछ न कर पाएं। ऐसे गुनाहगार मानसिक रूप से विकृत होते हैं और इनके खिलाफ फैसला तुरंत ही करना चाहिए। वहीं अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि दोषियों को हमेशा के लिए जेल में डाल देना चाहिए। कभी रिहा नहीं करना चाहिए।

जया बच्चन संसद में बोलीं 

इससे पहले अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा था कि चाहे निर्भया हो या कठुआ। सरकार को उचित जवाब देना चाहिए। जिन गुनाहगारों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए। वहीं जिन पुलिसवालों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए। उनको शर्मिंदा करना चाहिए। जया ने आगे रोष व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे मामलों पर मैं पता नहीं कितनी बार बोल चुकी हूं। सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। कुछ देशों में जनता दोषियों को सजा देती है। ऐसे लोगों को अब जनता ही सबक सिखाए। दोषियों की सार्वजनकि लिंचिंग होनी चाहिए। 

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप