नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर वर्कआउट सेशन की तस्वीरें वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर चार अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। पहला फोटो साल 1990 के पहले फोटोशूट का है। इस फोटो में वो ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके सर पर एक पगड़ी भी बधी हुई दिख रही हैं। दूसरा फोटो साल 1994 का है। उनकी ये तस्वीर सेमी नियूड फोटो हैं, जिसमें वो एक पेड़ के पास बैठकर पोज देते दिख रहे हैं। तीसरा फोटो साल 2008 में मुंबई में आयोजित हुई एक मैराथन का है, जिसको एक समाचार-पत्र ने लीड पर लगाया है। चौथा फोटो साल 2020 का है, इस फोटो में वो रॉकिंग अवतार में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में मिलिंद का लुक बेहद चर्मिंग दिख रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

इन चारों थ्रोबैक तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर मिलिंद ने कैप्शन लिखा, ‘1990, 1994, 2008, 2020 थ्रोबैक थर्सडे एक मेरे पहले फैशन शूट से औऱ एक मेरे लास्ट में से।’ हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता 39 नॉन-स्टॉप पुश अप्स लगाते हैं। इसके बाद कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते हैं और अंत में एक और पुश-अप लगाकर अपनी 40 पुश-अप पूरा करते हैं। वीडियो को साथ उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने बाइसेप्स और जबदस्त एब्स फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रहे हैं।

आपको बाद दें कि मिलिंद सोमन 55 साल के हैं और वो आज भी उतने ही फिट हैं, जितने पहले थे। अभिनेता फिटनेस के मामले में यंगस्टर्स को काफी चुनौतीपूर्णा एक्सरसाइज के बारे में बताते रहते हैं। वहीं अपने फैंस से भी कहीं मुलाकात हो जाने पर वो उनसे पुशअप्स करवाते हैं।

Edited By: Nitin Yadav