Move to Jagran APP

Milind Soman On Running: भारत के सामान्य लोगों में स्पोर्ट्स का ट्रेडिशन नहीं, मिलिंद सोमन का दावा

Milind Soman On Running मिलिंद सोमन ने एक हाफ मैराथन को हरी झंडी दिखाई है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारत के लोगों में स्पोर्ट्स ट्रेडिशन का आभाव है। इसके चलते वे इसकी कमी को दूर करने के लिए कुछ करना चाहते है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 16 Oct 2022 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 06:10 PM (IST)
Milind Soman On Running: मिलिंद सोमन फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Milind Soman On Running: अभिनेता मिलिंद सोमन ने दावा किया है कि भारत में सामान्य लोगों के लिए स्पोर्ट्स का ट्रेडिशन नहीं है। इसके चलते मैराथन जैसे खेल लोगों को उनके बिजी शेड्यूल के बीच राहत देने का कार्य करते हैं।

मिलिंद सोमन आयोजित हाफ मैराथन रेस के कार्यक्रम में बोल रहे थे

गौरतलब है कि मिलिंद सोमन मुंबई के गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब में आयोजित हाफ मैराथन रेस के कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में कई स्पोर्टस से जुड़े लोगों ने भाग लिया। इसमें सभी आयु वर्ग के लोग उपस्थित थे। सभी में गजब का उत्साह था। इस अवसर पर मिलिंद सोमन ने बातचीत में कहा, 'मैं दौड़ना पसंद करता हूं। इसके चलते मैं दौड़ने से जुड़े कार्यक्रम को लेकर उत्साहित रहता हूं। गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब ने यह बहुत अच्छा प्रयोग प्रारंभ किया है। ऐसे और कार्यक्रमों का आयोजन करना चाहिए। भारत में सामान्य लोगों के लिए स्पोर्ट्स ट्रेडिशन नहीं है और ना ही वह फिटनेस या एक्सरसाइज की ओर ध्यान देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

यह भी पढ़ें: Hina Khan ने थाई हाई स्लिट साड़ी पहन किया रैंप वॉक, दिए बोल्ड पोज, वायरल हुआ वीडियो

मिलिंद सोमन ने कहा, 'दौड़ना बहुत सरल होता है'

मिलिंद सोमन ने आगे कहा, 'इस प्रकार के जितने कार्यक्रमों का आयोजन होगा, खासकर दौड़ने से जुड़े हुए उतना लोगों को इसका लाभ मिलेगा। यह बहुत सरल होता है। आसानी से किया जा सकता है। इसके लिए हमें कोई कंस्ट्रक्शन करने की भी आवश्यकता नहीं होती। कोई किसी भी आयु में कर सकता है। ऐसे में यह कार्यक्रम सफल होगा। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं।'

यह भी पढ़ें: Anushka Shetty On Kantara: धनुष और प्रभास के बाद अब कांटारा की सराहना की अनुष्का शेट्टी ने, कहा- जरूर देखें

View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन ने यह भी कहा कि आयु बस एक नंबर है

मिलिंद सोमन ने यह भी कहा कि आयु बस एक नंबर है। मैराथन दौड़ना 21 वी शताब्दी का उत्सव है। वे भी 5 किलोमीटर दौड़े है। उन्होंने आगे कहा, 'जब कोई भी किसी भी प्रकार का मोमेंट करता है। तब वह उत्साहव होता है। हर कोई आज के दौर में एक ही जगह बैठकर काम कर रहा है। इसके चलते हम एक्टिव रहने की प्रक्रिया खोते जा रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'अगर आप 5 मिनट की एक्सरसाइज करेंगे तो 15 मिनट का लाभ होगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.