Move to Jagran APP

Metro 2: अनुराग बसु की फिल्म 'Metro... इन दिनों' में नजर आएंगे सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर

Metro 2 सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर जल्द ही अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म मेट्रो... इन दिनों के जरिए साथ में नजर आने वाले हैं। जानकारी के अनुसार इस फिल्म की कहानी को मौजूदा वक्त में घूमती हुई दिखाई दिखाई देगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 12:35 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 12:35 PM (IST)
Metro 2: अनुराग बसु की फिल्म 'Metro... इन दिनों'  में नजर आएंगे सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर
Metro 2: Sara Ali Khan and Aditya Roy will be seen in Anurag Basu film Metro In Days.

नई दिल्ली, जेएनएन। Metro 2: भूषण कुमार और निर्देशक अनुराग बसु ने अपने अगले प्रोजेक्ट मेट्रो... इन दिनों के लिए हाथ मिला लिया है, जिसमें अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, आदित्य रॉय और सारा अली खान अभिनीत ये फिल्म मौजूदा वक्त पर आधारित सामाजिक रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां को पर्दे पर दिखाएगी और आज के दौर में जो चीजें चल रही हैं उसमें आदित्य और सारा की नई जोड़ी भी देखने को मिलेगी।

मौजूदा वक्त की कहानी पर बेस्ड होगी फिल्म

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म मेकर भूषण कुमार ने कहा, अनुराग दादा के साथ काम करना हमेशा से एक ट्रीट रहा है। मौजूदा वक्त में समसामयिक विषय पर फिल्म के साथ चलने वाली जिंदगी की कहानी को बुनना अनुराग से बेहतर कोई नहीं कर सकता। वो इस मनोरंजक कहानी के साथ जादू बिखेरेंगे। हम एक बार फिर से मेट्रो... इन दिनों के लिए उनके साथ काम करने पर उत्साहित हैं...  

उत्साहित हैं अनुराग बसु

अपनी फिल्म मेट्रो... इन दिनों के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनुराग बसु ने कहा, मेट्रो... इन दिनों लोगों की और लोगों की कहानी है और मैं फिल्म के सभी अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जो अपने साथ मौजूदा वक्त सार अपने साथ लाती है। वहीं, इस फिल्म में मेरे प्यारे दोस्त प्रीतम म्यूजिक दे रहे हैं, जिन्होंने अपने म्यूजिक से फिल्म का कहानी और किरदारों में एक अलग जान फूंक दी है।

Metro... इन दिनों

ये सितारें भी आएंगे नजर

आपको बता दें कि अनुराग बसु प्रोडक्शंस और टी-सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Salaam Venky: पर्दे पर फिर दिखेगी शाह रुख खान और काजोल की जोड़ी? एक्ट्रेस ने अपने रियूनियन को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.