Move to Jagran APP

Met Gala से पहले ही इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर संग वायरल हुई आलिया भट्ट की तस्वीर, रेड कार्पेट ड्रेस की दिखाई झलक

बता दें कि मेट गाला में डेब्यू को लेकर आलिया काफी सुर्खियों में बनीं हैं। इस इवेंट में आलिया के अलावा प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी भी हिस्सा लेने वाली है। मेट गाला में फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 02 May 2023 12:32 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 12:32 AM (IST)
Photo Credit : Alia Bhatt Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Met Gala 2023: मेट गाला फैशन कैलेंडर में सबसे प्रेस्टीजियस इवेंट में से एक माना जाता है। मेट गाला में पूरी दुनिया की एक्ट्रेसेस अपना जलवा बिखेरने के लिए बेताब रहती हैं। मेट गाला को लेकर हमेशा से ही अलग दीवानगी देखने के मिली है।

loksabha election banner

फैशन का सबसे बड़ा नाइट आउट कहलाने वाले इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर अजीबो-गरीब लुक देखने को मिलता है। इस बात मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। आलिया इस साल मेट गाला में अपना डेब्यू कर रही हैं। इसी बीच आलिया की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने, जिसमें वह इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं।

प्रबल गुरुंग संग पोज देती दिखीं आलिया भट्ट

मेट गाला इवेंट से पहले इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर किया हैं। इस फोटो में प्रबल के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। इस दौरान आलिया ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, आलिया, प्रबल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में प्रबल ने लिखा है कि ‘आज रात का बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर सकते।‘ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ड्रेस की झलक

यही नहीं, प्रबल गुरुंग ने इंस्टाग्राम पेज पर आलिय के ड्रेस की झलक भी दिखाई है, जिसे वह मेट गाला के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरती नजर आएंगी। एक फोटो ब्लैक आउटफिट की है और एक व्हाइट ड्रेस है जिस पर मोतियों से वर्क किया गया है। इन तस्वीरों के साथ प्रबल ने फैंस के के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों पर कमेंट कर यूजर्स इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आलिया कब इन ड्रेस को पहनकर सामने आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.