Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli से शादी करना चाहते हैं जावेद जाफरी के बेटे Mizaan

Meezaan Jaaferi ‘मलाल’ के रिलीज होने से पहले की खबरों में आ गए हैं। और उनके खबरों में आने की वजह है अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli Nanda।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 09:12 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 09:18 AM (IST)
Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli से शादी करना चाहते हैं जावेद जाफरी के बेटे Mizaan

नई दिल्ली, जेएनएन। जावेद जाफरी बेटे मिजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म ‘मलाल’ 5 जुलाई यानी कल रिलीज होने वाली है। मिजान ‘मलाल’ के रिलीज होने से पहले की खबरों में आ गए हैं। और उनके खबरों में आने की वजह है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली।

loksabha election banner

नव्या और मिजान काफी अच्छे दोस्ते हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जा चुका है और दोनों ही अपनी दोस्ती को कभी छुपाते नहीं हैं। लेकिन हाल में मिजान ने एक चैट शो को दौरान ये बताया कि वो नव्या से शादी करना चाहते हैं। दरअसल, मिजान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने एक चैट शो में पुहंचे थे, जहां उनसे सवाल किया गया कि वो किसे मारना चाहेंगे? किससे शादी करना चाहेंगे? और किससे हुकअप करना चाहेंगे? इन सवालों के उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए, सारा अली खान, नव्या नवेली और अन्नाय पांडे।

इस पर मिज़ान ने दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा, वो अन्नया पांडे को किल करना चाहेंगे, सारा अली खान के साथ हुक अप करना चाहेंगे और नव्या नवेली के साथ शादी करना चाहेंगे। इसके बाद जब उनसे सवाल किया गया कि वो कब इस रिलेशनशिप को स्वीकार करेंगे?

इस पर मीजान ने कहा, ' जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं तो मैं क्यों स्वीकार करूं। हमारे बीच कोई रिलेशनशिप नहीं है। हम दोस्त हैं, दोस्ती का भी एक रिश्ता होता है। यह ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड टाइप का डेटिंग रिलेशनशिप नहीं है। सिर्फ हम फिल्म देखने जाते हैं साथ में घूमते हैं इसक मतलब ये नहीं कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.