Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा के दिल की धड़कन है ‘डायना’, देखें तस्वीरें

सलमान की फ़िल्म ‘भारत’ से अलग होने के बाद वो एक बड़ी हॉलीवुड फ़िल्म के लिए चर्चा में है, जिसकी शूटिंग कुछ दिनों बाद शुरू होगी।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 07:12 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के दिल की धड़कन है ‘डायना’, देखें तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा के दिल की धड़कन है ‘डायना’, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तहलका मचाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। अमेरिकी गायक और अभिनेता निक जोनास से रोका और सगाई की ख़बरों के बाद दोनों के रिश्ते पर मुहर भी लग चुकी हैं। इन सबके बीच आज हम बात करेंगे प्रियंका की एक और ख़ास दोस्त के बारे में जो प्रियंका के दिल की धड़कन बन गयी है।

loksabha election banner

जी, हम बात कर रहे हैं उनकी ख़ास दोस्त ‘डायना’ की! डायना यानि प्रियंका चोपड़ा का पेट डॉग, जिससे प्रियंका को है बेहद प्यार। आप जानते हैं प्रियंका को पेट्स से बहुत लगाव है। प्रियंका के पास दो पेट डॉग हैं- ब्रैंडो और डायना। डायना एक फीमेल पपी है, जिसे देसी गर्ल प्रियंका ने पिछले साल ही एडाप्ट किया है। प्रियंका जब न्यू यॉर्क में होती हैं तो डायना ही है जिसके सहारे वो अपना अकेलापन दूर करती हैं।

यह भी पढ़ें: बेटी सुहाना संग कुछ इस अंदाज़ में दिखे शाह रुख़ ख़ान, देखें बाप-बेटी की प्यारी तस्वीरें

इन तस्वीरों में आप देखिये प्रियंका और उनके पेट डॉग डायना की बॉन्डिंग गहरी है। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी और डायना की तस्वीरें सोशल साइट्स पर डालती रही हैं। प्रियंका चोपड़ा का इन्स्टाग्राम उनके और डायना की तस्वीरों से भरी हुई हैं। प्रियंका के लिए डायना कितनी स्पेशल है इस बात का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि हाल ही में प्रियंका ने डायना का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।

 

View this post on Instagram

Happy birthday @diariesofdiana so happy to be reunited with you as you turn two.. lots of love 💗

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका का डायना के लिए जो प्यार और केयर है, इसे आप इस बात से भी समझ सकते हैं कि प्रियंका ने डायना के लिए इन्स्टाग्राम पर एक स्पेशल पेज ही बना दिया है, जहां वो उसकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं! यह तस्वीरें यकीनन आपको प्रियंका के एक नए और केयरिंग अवतार की झलक दिखा रहा होगा! है न?

प्रियंका के कार से लेकर बेडरूम तक हर जगह डायना की इंट्री है और वो खुलकर उसके लिए अपने प्यार का इज़हार करती दिखती हैं। डायना के लिए प्रियंका ने एक पोस्ट में लिखा है – ‘BFF’ यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर। एक ऐसा दोस्त जो सदा के लिए है!

यह भी पढ़ें: रैंप पर दुल्हन के अवतार में सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा ने किया चीयर, देखें तस्वीरें

चलते-चलते बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं और वहां चल रहे कई इवेंट में शिरकत कर रही हैं। साथ ही निक जोनास को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सलमान की फ़िल्म ‘भारत’ से अलग होने के बाद वो एक बड़ी हॉलीवुड फ़िल्म के लिए चर्चा में है, जिसकी शूटिंग कुछ दिनों बाद शुरू होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.