मुंबई। बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी शाह रुख़ ख़ान रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। शाह रुख़ के साथ उनकी बेटी सुहाना ख़ान भी थीं। इन दोनों बाप-बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही हैं! दुनिया के हर पिता की तरह शाह रुख़ भी अपनी बेटी सुहाना से बेहद प्यार करते हैं और उनको लेकर वो काफी प्रोटेक्टिव भी हैं।

यह कहना गलत न होगा कि आज का दौर स्टार डॉटर्स का दौर है। चाहे वो श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर हो या सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान या फिर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ये सब सुर्खियां बटोर रही हैं। ये स्टार डॉटर्स अपनी डेब्यू फ़िल्मों के लिए चर्चा में रहती हैं। इन सबके बीच शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं! एयरपोर्ट पर पापा शाह रुख़ संग कुछ इस अंदाज़ में दिखीं सुहाना! सुहाना का कॉन्फिडेंस अब देखते ही बनता है। साथ में किसी केयरिंग पिता की तरह शाह रुख़ ख़ान भी नज़र आ रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: रैंप पर दुल्हन के अवतार में सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा ने किया चीयर, देखें तस्वीरें

आपको याद होगा हाल ही में सुहाना ख़ान जब वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने सुहाना की जमकर सराहना की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में खुले मन से स्वागत भी किया। सुहाना भले ही आज बड़े पर्दे की स्टार नहीं हैं लेकिन, वो लंबे समय से सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं। उनकी एक तस्वीर आती है और वाइरल हो जाती है। एयरपोर्ट पर अपने चहेते सितारे यानी शाह रुख़ ख़ान को देखने के लिए भीड़ भी जुट गयी थी लेकिन, सुरक्षाकर्मियों की सहायता से शाह रुख़ इस फैंस की भीड़ से बच गए। बेटी सुहाना का हाथ थामे वो कुछ इस अंदाज़ में स्माइल करते हुए आगे बढ़ गए। 

हाल ही में सुहाना अपने कुछ दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने विदेश भी गयी थीं। शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान और बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गौरी ख़ान भी अपने बच्चों संग लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के लिए जानी जाती हैं! सुहाना अक्सर अपने आउटिंग के लिए चर्चा में रहती हैं और तमाम स्टार डॉटर्स की तरह ही वो बेहद पॉपुलर हैं।  

गौरतलब है कि सुहाना को एक्ट्रेस ही बनना है। इसका एलान उन्होंने एक फ़ैशन मैगज़ीन को दिये इंटरव्यू में कर दिया है। बहरहाल, शाह रुख़ ख़ान की बात करें तो वो  दिनों अपनी आने वाले फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के लिए चर्चा में रहते हैं। आनंद एल राय की इस फ़िल्म में उनके साथ कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस के भी खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार, जानिये उनकी पिछली 10 फ़िल्मों की कमाई

बहरहाल, रविवार को ही शाह रुख़ सलमान ख़ान के शो ‘दस का दम’ के लास्ट एपिसोड में भी नज़र आये और i स शो पर सलमान, शाह रुख़ और रानी मुखर्जी ने मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

Posted By: Hirendra J