Move to Jagran APP

Manushi Chillar की झोली में आई बड़ी फिल्म, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ करती दिखेंगी एक्शन और रोमांस

Manushi Chillar मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने ज्यादा फिल्में तो नहीं की हैं लेकिन जो भी काम किया है वह काबिलेतारीफ रहा है। मानुषी बहुत जल्द अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 11:05 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 11:06 AM (IST)
Manushi Chillar की झोली में आई बड़ी फिल्म, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ करती दिखेंगी एक्शन और रोमांस
File Photo of Manushi Chillar, Akshay Kumar and Tiger Shroff

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने मिस वर्ल्ड, मिस यूनिवर्स जैसे टाइटल जीतने के बाद फिल्मों में काम करना शुरू किया। ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा के बाद मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद फिल्मी दुनिया की ओर रुख किया। उन्होंने अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज सम्राट' से फिल्मी दुनिया में पहला कदम रखा। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास नहीं चली। लेकिन मानुषी की परफॉर्मेंस को पसंद किया गया था। इस मूवी ने मानुषी के लिए फिल्मी दुनिया के द्वार खोल दिए। यह खूबसूरत मिस वर्ल्ड अब अक्षय कुमार के ही साथ एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, अली अब्बास की निर्देशित फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं। एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर यह 90 के दशक की हिट फिल्म का रीमेक है, जिसमें अक्षय और टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। फिल्म को वाशु और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में इंटरनेशनल एक्शन टीम होगी, जो फिल्म के एक्शन सीन शूट करेगी। शूटिंग 2023 में शरू होगी।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

अक्षय और टाइगर के साथ एक्शन करती दिखेंगी मानुषी

मानुषी छिल्लर को फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया है। फिल्म में तीन मुख्य भूमिकाएं होंगी और निर्माताओं ने मानुषी को तीन में से एक किरादर निभाने के लिए चुना है। वह इस एक्शन ओरिएंटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

जनवरी में शूरू होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग जनवरी, 2023 में शुरू होगी, जिसके बाद फिल्म का अंतराष्ट्रीय चरण शुरू होगा। वहीं, फिल्म को दिसंबर 2023 में रिलीज किया जा सकता है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग कई इंटरनेशनल लोकेशन पर होगी यानी कि फिल्म में विदेशी जगहों के नजारे भी देखने को मिलेंगे। अभी तक की जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग भारत, यूरोप और यूएई में की जाएगी।

मानुषी छिल्लर डेटिंग रयूमर्स

हाल फिलहाल में मानुषी छिल्लर के बिजनसमैन निखिल कामत को डेट करने की खबरें सामने आई हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं सामने आया है। लेकिन पब्लिक प्लेस पर दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है, जिससे उनके एक दूसरे को डेट करने के कयासों का दौर शुरू हुआ है। 

यह भी पढ़ें: Bappi Lahiri Birth Anniversary: मामा की वजह से पहुंचे मुंबई, एक साल में 180 गाने कम्पोज करने का बनाया रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar को ऋचा चड्ढा पर दिए बयान के लिए ट्रोल करने वालों को अमित मिश्रा ने लगाई लताड़, कहीं ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.