नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एकसाथ में बहुत अच्छे से बैलेंस करती हैं। मलाइका जितना शूट में बिजी रहती हैं, उसके बाद उतना ही वक्त वो अपने परिवार को देती हैं। खासतौर पर अपने बेटे अरहान के साथ तो मलाइका अक्सर सुकून के पल बिताती नज़र आ जाती हैं। लेकिन अब मलाइका बेटे के बिना अकेली हो गईं हैं, उन्हें काफी मिस कर रही हैं।

दरअसल, अरहान आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए हैं ऐसे में एक्ट्रेस को बेटे की याद सता रही है और वो बहुत उदास हो गई हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने इंडियन एक्सप्रेस से बात की और बताया कि वो इस चीज़ के साथ अबतक एडजस्ट नहीं कर पाई हैं अरहान उनके आसपास नहीं हैं। मलाइका ने कहा, ‘ये यकीनन बहुत मुश्किल है। मैं अभी अरहान के आसपास न होने आदत डाल रही हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज़ की आदत डल पाएगी’।

आपको बता दें कि विदेश जाने से पहले अरहान ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने पापा और एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज़ ख़ान से मुलाकात की थी। तीनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें वो एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे।

मलाइका ने लिखा था पोस्ट...

अरहान के जाने से पहले मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थीं जिसमें दोनों खिड़की के पास खड़े होकर बाहर की ओर देख रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘अब, जबकि हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफ़र पर जा रहे हैं, जिसमें एक घबराहट, डर, उत्साह, दूरी, नये अनुभव हैं... मैं बस इतना कह सकती हूं कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पर खोलने का समय है। उड़ो और अपने सपनों को जी लो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं’।

Edited By: Nazneen Ahmed