Move to Jagran APP

Arjun Kapoor की इन खूबियों पर फिदा हैं मलाइका अरोड़ा, बताए लव लाइफ के राज

Malaika Arora ने बताया है कि Arjun Kapoor की किन-किन खूबियों ने उनका दिल चुराया है। अर्जुन में ऐसी कौन सी बात है जो उन्हें आकर्षित करती है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 06:00 PM (IST)
Arjun Kapoor की इन खूबियों पर फिदा हैं मलाइका अरोड़ा, बताए लव लाइफ के राज

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया है कि  अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की किन-किन खूबियों ने उनका दिल चुराया है। अर्जुन में ऐसी कौन सी बात है जो उन्हें आकर्षित करती है। 

loksabha election banner

मलाइका ने अपनी लव लाइफ के सीक्रेट का खुलासा करते हुए कहा, ऐसे किसी व्यक्ति को पाना बेहद मुश्किल होता है, जो आपको समझता हो। अर्जुन मुझे बेहतर समझते हैं। अर्जुन उन्हें हंसाते हैं। उन्हें भीतर से जानते हैं। यही चीज अर्जुन में सबसे ज्यादा पसंद आती है। उधर फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म पानीपत की तैयारी कर रहे हैं। यह आशुतोष गोवारिकर का ऐतिहासिक ड्रॉमा है।

 

View this post on Instagram

Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor ... love n happiness always

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अपने रिश्ते पर खुल कर बात कर रहे हैं अर्जुन और मलाइका

मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर अब अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर के जन्मदिन के मौके पर मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी एक फोटो शेयर इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया। वहीं हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि वो अर्जुन के साथ बहुत खुश हैं। इस रिश्ते से उनके परिवार को भी परेशानी नहीं है। इतना ही नहीं जब उनके बेटे अरहान को इस बारे में पता चल तो उसे भी कोई परेशानी नहीं हुई। अर्जुन और मलाइका इस वक्त न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

Basking in neon ....#mycolouroftheseason#nyc#

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.