Move to Jagran APP

क्रॉप टॉप... रिप्ड जींस.. सोशल मीडिया पर छाईं मलाइका अरोड़ा की ये कूल फोटोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी हॉटनेस की वजह से तो कभी फिटनेस की वजह से मलाइका पर अक्सर लोगों की नज़र ठहर ही जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 10:18 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 10:30 AM (IST)
क्रॉप टॉप... रिप्ड जींस.. सोशल मीडिया पर छाईं मलाइका अरोड़ा की ये कूल फोटोज़
Photo credit - Malaika Arora Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी हॉटनेस की वजह से तो कभी फिटनेस की वजह से मलाइका पर अक्सर लोगों की नज़र ठहर ही जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक बड़ी कूल फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस कूल अंदाज़ देखते ही बन रहा है।

loksabha election banner

मलाइका की ये फोटो उनके घर के बाहर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू रिप्ड जींस पहनी हुई है जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बाल खोल रखे हैं और पैरों में स्पोर्ट शूज़ कैरी किए हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मास्क अप, रिप्ड जींस, क्रॉप टॉप... मेरा थोड़े सोमवार का मूड...'। मलाइका की इस फोटो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ एक्ट्रेस के कूल अंदाज़ की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मलाइका को उनकी रिप्ड जींस के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आपको बता दें मलाइका इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को कई हिट सॉन्ग दिए हैं जो आज पार्टीज़ की जान होते हैं। वैसे मलाइका ने भले ही फिल्मों से थोड़ दूरी बना ली हो, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से एक्ट्रेस अक्सर चर्चा में रहती हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  दोनों अक्सर ही साथ नज़र आते हैं। मलाइका और अर्जुन को साथ देखकर लोग अक्सर ये सवाल करते हैं कि दोनों शादी कब करेंगे पर अभी दोनों ही शादी की बात से इनकार करते हैं।  हाल ही में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका ने एक पोस्ट भी शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.