Move to Jagran APP

कोरोना कर्फ्यू के बीच कैस्पर को घुमाने निकलीं मलाइका अरोड़ा, जमकर हुईं ट्रोल

महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। जिसकी वजह से सभी का घर से बाहर जाना बंद है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा अपने पेट डॉग को बाहर घुमाने निकल गईं और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 09:40 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 08:40 AM (IST)
कोरोना कर्फ्यू के बीच कैस्पर को घुमाने निकलीं मलाइका अरोड़ा, जमकर हुईं ट्रोल
मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर्स अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं। सेलेब्स कुछ भी करें जितने उनके फैंस होते हैं उससे कहीं ज्यादा उनको ट्रोल करने वालों की संख्या होती है। महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। जिसकी वजह से सभी का घर से बाहर जाना बंद है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा अपने पेट डॉग को बाहर घुमाने निकल गईं और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

loksabha election banner

दरअसल मलाइका अरोड़ा शुक्रवार के दिन अपने पेट डॉग कैस्पर को कोरोना कर्फ्यू के बीच घुमाने के लिए बाहर ले गईं। ऐसा कर मलाइका खूब ट्रोल हुईं। मलाइका कैस्पर को घुमाते हुए वीडियो वीडियो जर्नलिस्ट योगेन शाह ने शेयर किया। इस दौरान वे चेहरे पर मास्क लगाए ब्लैक टी-शर्ट और टाइट्स पहनी हुई थीं। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर मलाइका को खूब खरी खोटी सुनाईं।

 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ये क्या है...सरकार ने पहले ही अनाउंस कर दिया है कि किसी को भी बेवजह घर से बाहर न‍िकलने की अनुमत‍ि नहीं है और ये सेलेब्स'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रिस्ट्रिक्शंस में पेट्स को घुमाया जा रहा है और ये पेपराजी भी कैप्चर करने पहंच गए, वाह क्या बात है।'

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार्स काफी ट्रोल हो रहे हैं। कोरोनाकाल में सितारों का वेकेशंस पर जाना पहले से ही लोगों को खासा पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में कई सारे सेलेब्स ट्रोलर्स का निशाना बन रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इसके लिए काफी ट्रोल हुए थे। ऐसे में जब लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे और मलाइका अरोड़ा पेट को घुमाने के लिए बाहर निकल रही हैं। जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

कोरोना से ठीक होकर भी रातभर सो नहीं पा रहे सोनू सूद, ट्वीट कर बताई वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.