Move to Jagran APP

19 साल के जवान बेटे संग सिर्फ एक शर्ट पहन कर ​निकलीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख भड़के लोगों ने कहा, 'कुछ तो शर्म करो...'

मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अपने करियर में कई सुपरहिट आइटम नंबर्स और म्यूजिक वीडियोज विज्ञापन में काम कर चुकी हैं जिनके लिए वो मोटी फीस भी लेती हैं। मलायका सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 11:43 AM (IST)
19 साल के जवान बेटे संग सिर्फ एक शर्ट पहन कर ​निकलीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख भड़के लोगों ने कहा, 'कुछ तो शर्म करो...'
Photo Credit : Malaika Arora Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Actress Malaika Arora Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो अपना खुद का स्टाइल मेंटेन करती हैं। मलाइका न सिर्फ अपने डांस, बल्कि अपने बोल्डनेस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने हॉट एंड बोल्ड वीडियोज और तस्वीरें के चलते जुड़ी रहती हैं। इसके साथ उन्हें अक्सर ही अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ भी पार्टी करते देखा जाता है। कई बार मलाइका को अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर से मलाइका ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं। यहां देखें मलाइका अरोड़ा का वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अकेली नहीं हैं। मलाइका के साथ इस दौरान उनकी बहन अमृता अरोड़ा और बेटा अरहान खान भी साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान मलाइका के कपड़ों को देखकर यूजर्स बुरी तरह से भड़क गए हैं और उनकी क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका सिर्फ एक लॉन्ग शर्ट पहने बेटे अरहान के साथ नजर आ रही हैं। इस शर्ट के साथ मलाइका ने व्हाइट कलर की कैप कैरी की है। साथ ही उन्होंने व्हाइट शूज पहने हैं। मलाइका के इस लुक को फैंस जरा भी पसंद नहीं कर रहे हैं। अब तक मलाइका के इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई उन पर गुस्सा निकालते दिख रहे हैं।

इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'जवान बेटे के साथ ऐसे निकली हैं।' तो एक ने लिखा, 'कुछ तो शरम करो।' वहीं, कई उन्हें सही से कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं'। एक ने लिखा, 'शर्ट के नीचे पैंट पहनना भूल गईं क्या।' इस तरह के कई और कमेंट्स मलाइका के इस वीडियो पर मोजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.