नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर फिल्मों से ज्यादा अब अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया है तब से दोनों अक्सर ही साथ नज़र आते हैं। फिर चाहें वो किसी पार्टी में साथ जाना हो या फिर वेकेशन पर।

दोनों एक दूसरे के साथ कितने खुश हैं ये उनकी तस्वीरों से ही पता चलता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों के बीच प्यार साफ नजर आ रहा है। इस फोटो में मलाइका, अर्जुन के पीछे बैठी हैं और उनके गाल पर किस कर रही हैं। दोनों के ये फोटो काफी प्यारी है। इस फोटो के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, 'सूरज, सितारा, रोशनी, खुशी...2020'। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sun,star,light,happiness.......2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस फोटो के अलावा एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर समेत अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ मलाइका ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy new year ♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

गोवा में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर :

मलाइका न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंची हुई हैं। उनकी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो और मलाइका साथ नजर आ रहे थे। इस दौरान उनके पति भी वहां मौजूद थे। हालांकि उस फोटो में अर्जुन कपूर मिसिंग थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Goa times ❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

मलाइका और अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करतें के एक्ट्रेस लंबे वक्त से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन बॉलीवुड के बड़े ईवेंट्स में वो अक्सर नजर आती रहती हैं। खास तौर पर उनका फैशन  लगातार ट्रेंड में बना रहता है। वहीं अर्जुन कपूर 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म 'पानीपत' में नज़र आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया था, लेकिन अर्जुन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021