Move to Jagran APP

Mahira Khan ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैंने नेटफ्लिक्स की सीरीज नहीं छोड़ी है'

Mahira Khan Statement After Second Pregnancy माहिरा खान (Mahira Khan) ने बीते साल अक्टूबर में ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह कर सभी को हैरान कर दिया था। वहीं सोमवार को रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है जिसमें दावा किया गया कि माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों प्रेग्नेंट और आने वाली कुछ महीनों में बच्चों को जन्म देगी। अब इस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 13 Feb 2024 01:05 PM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2024 01:05 PM (IST)
माहिरा खान और सलीम करीम (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mahira Khan Statement After Second Pregnancy: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने बीते साल अक्टूबर में ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह कर सभी को हैरान कर दिया था।

loksabha election banner

दूसरी शादी के बाद एक्ट्रेस लगातार  चर्चा में बनी हुई हैं। सोमवार को खबर थी कि वह पति सलीम करीम के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि, अब इन खबरों पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।  

यह भी पढ़ें- Mahira Khan दूसरी शादी के चार महीने बाद बनने जा रहीं हैं मां? प्रेग्नेंसी के चलते काम से लिया ब्रेक

प्रेग्नेंसी की खबरों पर माहिरा का रिएक्शन

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें दावा किया गया कि माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों प्रेग्नेंट और आने वाली कुछ महीनों में बच्चों को जन्म देगी। अब इन खबरों पर माहिरा ने चुप्पी तोड़ी है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के साथ माहिरा की बातचीत में कहा है कि, "यह सच नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं और मैंने नेटफ्लिक्स की सीरीज नहीं छोड़ी है।"

एक बेटे की मां है माहिरा खान

माहिरा खान का पहला निकाह साल 2007 में पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर अली अस्करी संग हुआ था। अली संग निकाह के दो साल बाद माहिरा ने साल 2009 में अपने बेटे अजलान को जन्म दिया था, जिसकी उम्र 15 साल है। हालांकि, इस कपल की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

इस सीरीज में नजर आएंगी एक्ट्रेस 

यह भी पढ़ें- Mahira Khan Netflix: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी पहली पाकिस्तानी सीरीज, माहिरा-फवाद की जोड़ी आएगी नजर

माहिरा खान एक बार फिर एक्टर फवाद खान संग नजर आने वाली है। इस जोड़ी ने वेब सीरीज 'जो बचे हैं संग समेट लो' के लिए हाथ मिलाया है। ये शो साल 2013 में आई उर्दू नॉवेल के ऑफिशियल एडेप्शन पर आधारित होना वाला है। इस सीरीज के तीन कुल सीजन आएंगे और हर एक सीजन में करीब 12 एपिसोड होंगे।

एक सिकंदर नाम के लड़के की कहानी होगी। जो हॉवर्ड में लॉ की पढ़ाई करता है। जीवन में एक घटना को देखने से वह काफी प्रभावित हो जाता, उसके बाद उसकी लाइफ में क्या कुछ होता है वो सब आपको इसमें देखने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.