नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान और पूजा भट्ट सभी शाहीन भट्ट के बुक लॉन्च पर समर्थन करने के लिए मौजूद थे। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए महेश भट्ट ने अपना आपा खो दिया और एक जोरदार भाषण दिया, जिससे आलिया भट्ट असहज हो गईंl महेश भट्ट हमेशा से अपने सीधे-सीधे बात करने के तरीकों और अवसर बिना देखें अपने मन की बात कहने के लिए जाने जाते हैं। शाहीन भट्ट की किताब के लॉन्च पर ऐसा हुआ था।

लॉन्च में महेश भट्ट, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, पूजा भट्ट और साथ ही शाहीन भट्ट खुद मौजूद थी। इवेंट्स से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो हैं और परिवार को डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य के साथ संघर्ष के बारे में बात करते देखा जा सकता हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When daddy gets angry. #maheshbhatt got emotional during #shaheenbhatt book launch #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

महेश भट्ट पत्रकार द्वारा पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए भावुक हो गएl सवाल समाज में फिट होने के बारे में था। इसके बाद महेश भट्ट को उत्तेजित होकर भाषण देते हुए देखा जा सकता हैl इसके बाद आलिया अपने पिता को शांत करने का प्रयत्न करती है। महेश भट्ट जोर-जोर से बोलते रहते हैं, जिससे आलिया भट्ट असहज हो जाती हैं और वह कहती हैं, ‘मैंने आपको चेतावनी दी थी कि यह हो सकता है।’ सोनी राजदान भी महेश भट्ट को शांत रहने के लिए कहते देखी जा सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

comes out and talks to a live audience on a personal problem like #depression . quite commendable 👍 #aliabhatt #shaheenbhatt #chronicinsomnia #fightingdepression @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि महेश भट्ट आगे बढ़ते है और अपनी राय रखते रहे। वे कहते हैं, ‘मैं एक छोटी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहाँ क्रूरता लीगल है।’ इस बीच शाहीन भट्ट की किताब के लॉन्च पर आलिया भट्ट और पूजा भट्ट शाहीन की सबसे बड़े फैन के तौर पर नजर आए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In the book launch : : : #ranbirkapoor #ranveersingh #siddharthmalhotra #varundhawan #poojabhatt #sonirazdan #maheshbhatt #shaheenbhatt #aliabhatt #nani #vijaydevarkonda #viratkohli #ananyapandey #anuskhasharma #shraddhakapoor

A post shared by shalini (@aliaabhatt_universe) on

सोनी राजदान ने इस बारे में खुल कर कहा कि वह डिप्रेशन के लक्षणों के बारे में कैसे पता लगा सकते हैंl जिसमें नींद न आना एक मुख्य कारण हैं। शाहीन ने मदद मांगने को लेकर आ रही रुकावटों के बारे में भी बात की।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस