Move to Jagran APP

Mahesh Babu Mother Death: रूला देगा सास के नाम नम्रता शिरोडकर का यह पोस्ट, महेश बाबू ने यूं दी मां को विदाई

Mahesh Babu Mother Death महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का मंगलवार सुबह निधन हो गया। इंदिरा देवी के निधन के बाद बहू नम्रता शिरोडकर और बेटी सितारा ने उनके लिए भावुक कर देने वाली बात कही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 11:24 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 11:24 AM (IST)
Mahesh Babu Mother Death: रूला देगा सास के नाम नम्रता शिरोडकर का यह पोस्ट, महेश बाबू ने यूं दी मां को विदाई
Mahesh Babu with Wife Namrata Shirodkar and Mother Late Indira Devi

नई दिल्ली, जेएनएन। Mahesh Babu Mother Death साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी ने मंगलवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से पूरा परिवार टूट चुका है। टॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज ने इंदिरा देवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए परिवार को सांत्वना दी है। महेश बाबू, अपने मां के काफी करीबी माने जाते थे। उन्होंने बचपन से ही अपनी मां के साथ अधिकतर वक्त बिताया है। अब उनके निधन के बाद महेश बाबू के पास मां के साथ बिताए खूबसूरत पलों की यादों के सिवा और कुछ नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उनके जाने का गम साझा किया है। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी सास की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इंदिरा देवी के लिए भावुक कर देने वाली कुछ बातें कहीं हैं।

loksabha election banner

महेश बाबू ने मां की याद में शेयर की ये तस्वीर

महेश बाबू ने बिना कुछ कहे मां के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होंने दिवंगत इंदिरा देवी की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए हार्ट इमोजी बनाई है।

नम्रता शिरोडकर ने भी अपनी सास को याद करते हुए दिल को छू देने वाली कुछ लाइन्स लिखीं। उन्होंने कहा, 'आप हमें बहुत याद आएंगी...आप हमारी यादों में हैं और जो भी प्यार आपने मुझे दिया है, वह प्यार मैं आपके बेटे और पोतों को दूंगी...मां हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।'

बेटी सितारा भी हुईं भावुक

दादी मां के जाने पर महेश बाबू की बेटी सितारा को भी बड़ा धक्का लगा है। सितारा, इंदिरा देवी के काफी करीब थीं। दादी मां के निधन पर सितारा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपको बहुत मिस करूंगी दादी...काश की आप वापस आ पातीं।'

लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदिरा देवी को उम्र से संबंधित बीमारी थी। हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार न होता देख उन्हें कुछ समय के लिए वेंटिलेटर पर भी रखा गया। मंगलवार सुबह चार बजे उन्होंने अंतिम सास ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Mother Death: मां के निधन से बुरी तरह टूटे महेश बाबू, बहन मंजुला का पोस्ट पढ़ नम हो जाएंगी आंखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.