Move to Jagran APP

लोगों ने की बॉडी शेमिंग...लड़कों के साथ शेयर किया रूम Junaid Khan की को-स्टार का शॉकिंग बयान

इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जो किसी न किसी समय में कास्टिंग काउच या फिर बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हों। अब Actresses ने भी इस पर खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। हाल ही में विजय देवरकोंडा की को-स्टार शालिनी पांडे ने भी इस पर अपनी बात रखी। शालिनी ने बताया कि उनके एक्स मैनेजर ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 11 Jul 2024 06:17 PM (IST)
शालिनी पांडे को किया था बॉडी शेम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पहले के समय में जिन मुद्दों को दबाया जाता था, आज उनपर खुलकर बात की जाती है। अब हाल ही में फिल्म महाराज में करसनदास मुलजी की मंगेतर के तौर पर नजर आईं शालिनी पांडे ने बॉडी शेमिंग पर बात की। शालिनी ने संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म अर्जुन रेड्डी से डेब्यू किया था। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ जयेशभाई जोरदार में भी नजर आईं थीं।

शालिनी ने फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अपने ऊपर काफी काम किया है। एक समय जहां लोग उनकी बॉडी पर कमेंट करते थे वहीं आज वही लोग उन्हें हॉट और बोल्ड बताते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपना करियर स्टार्ट किया था तो उनके एक्स मैनेजर ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी।

मेरी बॉडी शेमिंग की जाती थी

इंडिया टुडे से बातचीत में शालिनी ने कहा, मुझे उस समय बॉडी शेम किया जाता था। चूंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी और साउथ से थी इसलिए मुझे भाषा समझ में नहीं आती थी। उस समय मेरे मैनेजर मेरे भोलेपन का फायदा उठाते थे और मुझसे कुछ न कुछ करवाते थे। मैं लगातार यह समझने की कोशिश करती थी कि लोग मुझसे क्या चाहते हैं?"

शालिनी ने आगे कहा कि उन्हें उस समय काफी ज्यादा बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा। एक स्पोर्ट्स पर्सन होने के नाते मेरी एथेलेटिक बॉडी थी। अभी भी कुछ लोग मुझे शर्मिंदा करते हैं।"

यह भी पढ़ें: Maharaj में इंटीमेट सीन देने के बाद ऐसा था Shalini Pandey का रिएक्शन, बोलीं- मैं कुछ देर अकेले...

घर छोड़कर भाग गई थीं शालिनी

शालिनी ने बताया कि उनके घर में कोई नहीं चाहता था कि वो एक्टिंग करें। शालिनी के पापा चाहते थे कि वो इंजीनियर बनें। लगातार चार साल तक पापा को मनाने की कोशिश के बाद जब कोई नहीं माना तो शालिनी घर छोड़कर भाग गईं। मुंबई में उनके दोस्त थे लेकिन वो किन्हीं कारणों से उनके पास रुक नहीं सकती थीं। इस वजह से शालिनी ने लड़को के साथ रूम शेयर करने का फैसला किया। ये लोग अभी भी शालिनी के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं 'महाराज' की 'किशोरी' Shalini Pandey? रणवीर सिंह के साथ पर्दे पर कर चुकी हैं रोमांस